advertisements
advertisements

Loksabha Chunav : सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव आजमगढ़ से आज करेंगे नामांकन, जीतने का किया दावा

सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव आजमगढ़ से आज करेंगे नामांकन, जीतने का किया दावा
UPT | धर्मेंद्र यादव

May 01, 2024 12:50

धर्मेंद्र यादव आज आजमगढ़ लोकसभा से नामांकन करेंगे। जिसके लिए उन्होंने घर से निकलने से पहले टीका लगवाया है। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने एक्स पर पोस्ट करके दी है।

May 01, 2024 12:50

Azamgarh News : समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव आज आजमगढ़ लोकसभा से नामांकन करेंगे। इसके पहले धर्मेंद्र यादव ने परानापुर (हरिवंशपुर) स्थित अपने स्थाई निवास में मंगलवार 30 अप्रैल को विधिवत हवन पूजन के साथ गृह प्रवेश किया। इस अवसर पर उन्होंने नेताजी मुलायम सिंह यादव को याद करते हुए कहा कि उनका आजमगढ़ से विशेष लगाव था और वह इसे अपना दूसरा घर मानते थे, वह जब भी राजनीति में कोई नया कदम उठाते थे तो आजमगढ़ की जनता से पहला आशीर्वाद लेते थे।

घर से निकलने के पहले लगवाया टीका
धर्मेंद्र यादव आज आजमगढ़ लोकसभा से नामांकन करेंगे। जिसके लिए उन्होंने घर से निकलने से पहले टीका लगवाया है। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने एक्स पर पोस्ट करके दी है। धर्मेंद्र यादव ने साथ में लिखी कि लड़ेगा PDA जीतेगा INDIA। पिछले चुनाव में मिली थी हार
ध्यान देने योग्य है कि पिछली बार हुए लोकसभा के उपचुनाव में भी धर्मेंद्र यादव ने आजमगढ़ में चुनाव लड़ा था,परंतु उस चुनाव में वो बीजेपी के दिनेश लाल निरहुआ से 8 हजार के अंतर से चुनाव हार गए थे। इस बार दौबारा वह आजमगढ़ संसदीय क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतरा है। देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस बार चुनावी रण में कौन बाजी मारेगा। 

Also Read

विपक्ष पर बोला हमला, कहा- इनका चरित्र रावण से मिलता है

19 May 2024 11:50 PM

बलिया बलिया पहुंचे मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव : विपक्ष पर बोला हमला, कहा- इनका चरित्र रावण से मिलता है

मुख्यमंत्री ने कहा कि एक बार रावण भिखारी के रूप में नकली साधु के रूप में जाकर पतिव्रता सीता के साथ छल किया। उसी तरह इंडिया गठबंधन वाले भिखारी के रूप में आम मतदाताओं को ठगने का स्वांग रचा रहे हैं। और पढ़ें