बदायूं में अनोखी विदाई : कार से कूदकर भागी दुल्हन को लोगों ने दौड़ाकर पकड़ा, दूल्हे ने डेढ़ लाख देकर की थी शादी

कार से कूदकर भागी दुल्हन को लोगों ने दौड़ाकर पकड़ा, दूल्हे ने डेढ़ लाख देकर की थी शादी
UPT | प्रतीकात्मक तस्वीर

Oct 25, 2024 20:20

युवक ने अपनी दुल्हन को विदा कराकर जैसे ही कस्बे से निकलने की कोशिश की, अचानक दुल्हन ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। यह अचनाक शोर सुनकर ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी...

Oct 25, 2024 20:20

Short Highlights
  • पैसों से खरीदी दुल्हन विदाई के दौरान फरार
  • 1.20 लाख में हुई शादी
  • पुलिस कर रही पूछताछ
Badaun News : बदायूं जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने अपनी दुल्हन को विदा कराकर जैसे ही कस्बे से निकलने की कोशिश की, अचानक दुल्हन ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। यह अचनाक शोर सुनकर ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी। कार रुकते ही दुल्हन और उसके भाई ने बिना समय गंवाए कार से उतरकर भागना शुरू कर दिया। लेकिन कुछ स्थानीय लोगों ने तुरंत उनकी पहचान कर उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस ने दुल्हन और उसके भाई को कोतवाली ले जाकर पूछताछ की।

दो लोगों ने फोन पर दिया शादी का ऑफर
दरअसल, थाना मूसाझाग क्षेत्र के गांव सुल्तानपुर के निवासी नरेशपाल के बेटे रवि की शादी नहीं हो रही थी। पिता ने कई बार प्रयास किए, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। बुधवार की सुबह, नरेशपाल को दातागंज में रहने वाले दो व्यक्तियों ने फोन किया और बताया कि उनके पास कुछ युवतियां हैं, जिनमें से वह अपने बेटे के लिए एक का चयन कर सकते हैं। इसके बाद, नरेशपाल ने रवि और कुछ ग्रामीणों के साथ दातागंज जाने का निर्णय लिया।



बेटे की शादी के लिए दिया डेढ़ लाख दहेज
वहीं, दातागंज पहुंचने पर, नरेशपाल ने दो युवतियों में से एक को अपने बेटे रवि के लिए पसंद किया। इसके बाद दोनों की शादी संपन्न हुई और इस विवाह के लिए नरेशपाल ने 1.20 लाख रुपये का दहेज दिया। शादी के बाद, रवि अपनी नवविवाहित पत्नी को लेकर घर के लिए रवाना हुआ, जिसमें दुल्हन का भाई भी उनके साथ था।

पुलिस कर रही पूछताछ
इसके बाद, जैसे ही वे दातागंज से बाहर निकले, दुल्हन और उसके भाई ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसपर, ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी और इसी मौके का फायदा उठाकर दोनों भागने लगे। हालांकि, स्थानीय लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और पुलिस को सूचित किया। अब दुल्हन और उसके भाई से पूछताछ की जा रही है ताकि पूरे मामले की सच्चाई का पता लगाया जा सके।

 ये भी पढ़ें- झांसी में बर्निंग ट्रेन बनने से बची इंटरसिटी एक्सप्रेस : चलती गाड़ी के AC पैनल से निकला धुआं, यात्री कूदकर भागे

Also Read