युवक ने की कुत्ते के साथ क्रूरता : पैर पकड़कर हवा में घुमाया और फेंक दिया, मामले में मुकदमा पंजीकृत

पैर पकड़कर हवा में घुमाया और फेंक दिया, मामले में मुकदमा पंजीकृत
UPT | युवक ने की कुत्ते के साथ क्रूरता

Sep 29, 2024 16:29

बदायूं में एक कुत्ते के साथ क्रूरता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां एक युवक ने कुत्ते को पैर से पकड़कर हवा में चारों ओर घुमाया और फिर उसे फेंक दिया।

Sep 29, 2024 16:29

Short Highlights
  • युवक ने की कुत्ते के साथ क्रूरता
  • पैर पकड़कर हवा में घुमाया
  • कुत्ते के गायब होने का आरोप
Budaun News : बदायूं में एक कुत्ते के साथ क्रूरता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां एक युवक ने कुत्ते को पैर से पकड़कर हवा में चारों ओर घुमाया और फिर उसे फेंक दिया। हैवानियत की इंतहा देखिए कि युवक ने शेखी बघारने के लिए इस कृत्य का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दिया। मामले में पशुप्रेमी ने एसएसपी को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की थी। अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला
ये पूरा मामला थाना इस्लामनगर के ग्राम सकतपुर का है। आरोपी का नाम कुलदीप बताया जा रहा है। इलाके के ही रहने वाले पशुप्रेमी नेत्रपाल ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर बताया कि 'आरोपी काफी दबंग प्रवृत्ति का है। 21 सिंतबर को उसने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया, जिसमें वह एक आवारा कुत्ते की टांग पकड़कर चारों ओर घुमा रहा है और बाद में उसे फेंक देता है।'



कुत्ते के गायब होने का आरोप
पशुप्रेमी ने आरोप लगाया कि उक्त कुत्ता उसके बाद से ही गायब है। आशंका जताई कि उसे मार कर दफ्न कर दिया गया हो। पशुप्रेमी ने बताया कि इसके पहले एक बछड़े को भी मारकर दफ्न कर दिया गया था। इस संबंध में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई थी। उत्तर प्रदेश टाइम्स से बातचीत में नेत्रपाल ने बताया कि मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। हालांकि अब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

पहले भी सामने आई थी घटना
बदायूं में इसी महीने पशु क्रूरता की एक और घटना सामने आई थी। इसमें एक महिला ने चूहे को धागे से बांधकर कुत्ते के आगे फेंक दिया था। बाद में कुत्ता चूहे को मुंह में दबाकर भाग गया। घटना का वीडियो वायरल होने पर महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई थी। मामले में पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ जांच शुरू कर दी थी।

Also Read

गड्डे में मिला शव, पीठ पर चोट के निशान, जांच में जुटी पुलिस

29 Sep 2024 05:01 PM

बरेली बरेली में रिटायर्ड एमईएस कर्मी की हत्या : गड्डे में मिला शव, पीठ पर चोट के निशान, जांच में जुटी पुलिस

बरेली में कैंट थाना क्षेत्र के आर्मी एरिया में स्थित एमईएस कॉलोनी के गड्डे में एक मिलिट्री इंजीनियरिंग सर्विस (एमईएस) से सेवानिवृत्त (रिटायर्ड) माली का शव... और पढ़ें