रेल यातायात प्रभावित : मुरादाबाद-दिल्ली और गोरखपुर-गोंडा रेलखंड पर ब्लॉक, आठ ट्रेनों पर पड़ेगा असर

मुरादाबाद-दिल्ली और गोरखपुर-गोंडा रेलखंड पर ब्लॉक, आठ ट्रेनों पर पड़ेगा असर
UPT | Symbolic Image

Sep 29, 2024 17:33

मुरादाबाद-दिल्ली रेलखंड में ब्लॉक के कारण 15910 अवध असम एक्सप्रेस को 2 से 23 अक्टूबर तक चार घंटे की देरी से चलाया जाएगा। इसके कारण बरेली होकर गुजरने वाली आठ ट्रेनें प्रभावित रहेंगी।

Sep 29, 2024 17:33

Short Highlights
  • बरेली होकर गुजरने वाली आठ ट्रेनें प्रभावित
  • कई ट्रेनों के ठहराव में बदलाव
  • यात्रियों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना
Bareilly News : गोरखपुर-गोंडा रेलखंड और मुरादाबाद-दिल्ली रेलखंड एक अक्तूबर को ब्लॉक रहेगा। इसके कारण बरेली होकर गुजरने वाली आठ ट्रेनें प्रभावित रहेंगी। गोरखपुर-गोंडा रेलखंड में मगहर स्टेशन पर ब्लॉक के कारण एक अक्तूबर को बरेली होते हुए गुजरने वाली बाघ एक्सप्रेस समेत तीन ट्रेनें प्रभावित होंगी।

एक अक्टूबर को रेल सेवा पर असर
गोरखपुर-गोंडा रेलखंड में मगहर स्टेशन पर ब्लॉक के कारण 1 अक्टूबर को बरेली होकर गुजरने वाली बाघ एक्सप्रेस समेत तीन ट्रेनें प्रभावित होंगी। वहीं, मुरादाबाद-दिल्ली रेलखंड में ब्लॉक के चलते लखनऊ-आनंद विहार डबल डेकर एक्सप्रेस समेत चार ट्रेनों को चार घंटे की देरी से चलाया जाएगा।

कई ट्रेनों के ठहराव में बदलाव
ब्लॉक के कारण 1 अक्टूबर को 13020 काठगोदाम-हावड़ा बाघ एक्सप्रेस और 14674 अमृतसर-जयनगर एक्सप्रेस को गोंडा-बढ़नी-गोरखपुर के रास्ते चलाया जाएगा। इन ट्रेनों का ठहराव मनकापुर, बभनान, बस्ती और खलीलाबाद स्टेशनों पर नहीं होगा। इसके अलावा, 15707 कटिहार-अमृतसर एक्सप्रेस को एक घंटे तक नियंत्रित कर चलाया जाएगा। इस परिवर्तन से यात्रियों को ध्यान रखना होगा कि इन स्टेशनों पर ट्रेनें नहीं रुकेंगी।

रेलखंड में ब्लॉक के कारण कई ट्रेनों में देरी
मुरादाबाद-दिल्ली रेलखंड में ब्लॉक के कारण 15910 अवध असम एक्सप्रेस को 2 से 23 अक्टूबर तक चार घंटे की देरी से चलाया जाएगा। इसके अलावा, 12583 लखनऊ-आनंद विहार डबल डेकर एक्सप्रेस, 14315 बरेली-दिल्ली इंटरसिटी एक्सप्रेस, और 14311 बरेली-भुज आला हजरत एक्सप्रेस को 3 से 24 अक्टूबर तक 1:30 घंटे की देरी का सामना करना पड़ेगा। यात्रियों को इन परिवर्तनों के लिए तैयार रहना होगा।

भुज स्टेशन पर इंटरलॉकिंग काम: आला हजरत एक्सप्रेस निरस्त
भुज स्टेशन पर इंटरलॉकिंग कार्य के कारण 14311/14322 बरेली-भुज-बरेली आला हजरत एक्सप्रेस को गांधीधाम-भुज के बीच निरस्त कर दिया गया है। 28 सितंबर को बरेली से चलकर 29 सितंबर को सुबह 11 बजे भुज पहुंचने वाली 14311 बरेली-भुज एक्सप्रेस अब गांधीधाम से भुज के बीच नहीं चलेगी। इसके अलावा, 29 अक्टूबर को भुज-बरेली आला हजरत एक्सप्रेस भुज के स्थान पर गांधीधाम से चलाई जाएगी।

Also Read

30 हजार घरों पर सोलर पैनल लगाने का प्लान, लेकिन उमड़ी इतनी भीड़ कि विभाग भी हैरान

29 Sep 2024 09:23 PM

शाहजहांपुर यूपी का ये जिला होगा बिजली के बिल से आजाद : 30 हजार घरों पर सोलर पैनल लगाने का प्लान, लेकिन उमड़ी इतनी भीड़ कि विभाग भी हैरान

यूपी के शाहजहांपुर में बिजली उपभोक्ताओं के लिए एक बड़ी राहत आई है। सरकारी प्रयासों के तहत 30 हजार घरों को सोलर पावर से लैस किया जाएगा, जिससे बिजली बिल में कमी आएगी। और पढ़ें