बरेली में हादसे से कोहराम : बरेली में रोडवेज की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, घर से निकला था दूध लेने

बरेली में रोडवेज की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, घर से निकला था दूध लेने
UPT | फाइल फोटो

Sep 27, 2024 16:05

बरेली में बरेली-बदायूं हाईवे स्थित बाहनपुर गांव के पास पेट्रोल पंप के सामने एक तेज रफ़्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल को तुरंत इलाज को भर्ती कराया। मगर, डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। इससे परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के परिजनों ने बताया कि वह सुबह बाइक से डेयरी पर दूध लेने जा रहा था।

Sep 27, 2024 16:05

Bareilly News : यूपी के बरेली में बरेली-बदायूं हाईवे स्थित बाहनपुर गांव के पास पेट्रोल पंप के सामने एक तेज रफ़्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल को तुरंत इलाज को भर्ती कराया। मगर, डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। इससे परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के परिजनों ने बताया कि वह सुबह बाइक से डेयरी पर दूध लेने जा रहा था। इसी दौरान तेज गति की रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसके चलते बेटे की मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। 

बरेली-बदायूं रोड पर लगा वाहनों का जाम
बरेली देहात के भमोरा थाना क्षेत्र के रफियाबाद गांव निवासी इलाही ने बताया कि उनके दो बेटों में छोटा बेटा समीर (18 बर्ष) घर से अपनी बाइक लेकर करगैना दूध की डेयरी पर दूध लेने गया था। इसी दौरान हादसा हो गया। हादसे के बाद बरेली-बदायूं रोड पर वाहनों का लंबा जाम लग गया। वाहनों की लंबी कतार लगने से यात्रियों को काफी दिक्कत हुई। कुछ ही देर में पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद रोडवेज बस को सड़क से हटवाया। इसके बाद वाहनों का संचालन शुरू हो सका।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर
सड़क हादसे में समीर की मौत के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। इसके साथ ही रोड़वेज बस को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। मगर, हादसे के बाद मृतक के घर बड़ी संख्या में भीड़ जुट गई। इसमें तमाम लोगों ने सांत्वना दी। बताया जाता है कि मृतक के परिवार में शादी के लिए रिश्ते की तलाश की जा रही थी। मगर, इससे पहले ही हादसे से कोहराम मच गया है।

Also Read

वीडियो वायरल होने पर डीएम ने किया सस्पेंड, विभागीय जांच के भी आदेश

27 Sep 2024 08:23 PM

बरेली भाजपा नेता से लेखपाल ने मांगी रिश्वत : वीडियो वायरल होने पर डीएम ने किया सस्पेंड, विभागीय जांच के भी आदेश

शुक्रवार को बरेली देहात के बहेड़ी तहसील क्षेत्र में तैनात हल्का लेखपाल केसर सक्सेना ने अंश प्रमाण पत्र बनाने के नाम पर ग्रामीण से 600 रुपये की रिश्वत मांगी। और पढ़ें