Basti News :  422 छात्राओं को स्मार्ट फोन और 94 को टैबलेट, सांसद ने कहा- याद रखें नेशन फर्स्ट का मोदी मंत्र

422 छात्राओं को स्मार्ट फोन और 94 को टैबलेट, सांसद ने कहा- याद रखें नेशन फर्स्ट का मोदी मंत्र
UPT | स्मार्ट फोन पाकर खिले छात्राओं के चेहरे

Feb 23, 2024 15:54

नकटी ब्लॉक मुख्यालय पर स्थित चंद्रगुप्त मौर्य प्रभावंश महिला महाविद्यालय में सांसद हरीश द्विवेदी ने 422 छात्राओं को स्मार्ट फोन और 94 छात्राओं को टैबलेट...

Feb 23, 2024 15:54

Basti News (Santosh Kumar Tiwari) : बनकटी ब्लॉक मुख्यालय पर स्थित चंद्रगुप्त मौर्य प्रभावंश महिला महाविद्यालय में सांसद हरीश द्विवेदी ने 422 छात्राओं को स्मार्ट फोन और 94 छात्राओं को टैबलेट बांटा। छात्राओं से संवाद करते हुए उन्होंने कहा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंशा है कि छात्राएं इंटरनेट से जुड़ें और इससे विभिन्न क्षेत्रों में उनकी जानकारियां बढ़ेंगी। 

साल-2047 तक बनाना है विकसित
सांसद ने कहा साल-2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र तथा साल-2027 तक आर्थिक रूप से सम्पन्न राष्ट्र बनाना है। इसमें युवाओं का योगदान महत्वपूर्ण होगा। उन्होंने छात्राओं से कहा पढ़-लिखकर बड़े होने पर उनके कंधों पर जब परिवार और समाज की जिम्मेदारी आए तो राष्ट्र को प्रथम रखना होगा। कहा कि प्रधानमंत्री हमेशा कहते हैं, नेशन फर्स्ट, पार्टी सेकेंड और अपना कार्य सबसे बाद में।

ये रहे मौजूद
इस मौके पर महाविद्यालय के प्रबंधक डॉ. अनिल कुमार मौर्य, संस्थापक वंशराज मौर्य, प्राचार्य डॉ.अनीता मौर्य, नीलम मौर्य, सरोज मौर्य, नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि इं.अरविंद पाल, सांसद प्रतिनिधि जगदीश शुक्ल, थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह, जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र तिवारी, काशी प्रसाद पांडेय, अशोक श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

Also Read

मध्य प्रदेश के पांच संदिग्ध व्यक्तियों को उठा ले गई पुलिस, जानें पूरा मामला

16 Sep 2024 06:47 PM

सिद्धार्थनगर Siddharthnagar News : मध्य प्रदेश के पांच संदिग्ध व्यक्तियों को उठा ले गई पुलिस, जानें पूरा मामला

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नेतवर में बाहरी पांच संदिग्ध व्यक्तियों के अचानक गांव में घूमने पर गांव के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी... और पढ़ें