बस्ती में सड़क हादसा : अयोध्या जा रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर-ट्राली में ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत, 12 घायल

अयोध्या जा रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर-ट्राली में ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत, 12 घायल
UPT | Symbolic Photo

Aug 15, 2024 19:25

बस्ती के हरैया थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां सीएचसी के सामने हाइवे पर एक ट्रक ने अयोध्या दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्रॉली में...

Aug 15, 2024 19:25

Basti News : बस्ती के हरैया थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां सीएचसी के सामने हाइवे पर एक ट्रक ने अयोध्या दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई और इसमें सवार श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में एक महिला की मौत हो गई और कई लोग घायल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। 

अयोध्या दर्शन के लिए जा रहे थे श्रद्धालु
जानकारी के अनुसार महराजगंज जिले के ग्राम पड़री खुर्द के निवासी कुछ श्रद्धालु अयोध्या दर्शन के लिए ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर जा रहे थे। ट्रैक्टर को रिजवान अली नाम का युवक चला रहा था।  बताया गया है कि इसी दौरान हरैया थाने के सीएचसी के पास अचानक पीछे से आए ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जोरदार टक्कर दे दी। जिससे ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। बताया गया है कि इस सड़क हादसे में 60 वर्षीय बिंद्रावती पत्नी प्यारे की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा अन्य घायल श्रद्धालुओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

हादसे में यह लोग हुए घायल
हादसे में घायल हुए 50 वर्षीय महेंद्र, 60 वर्षीय जोखू यादव, 60 वर्षीय फूलमती, 65 वर्षीय कमलावती और 15 वर्षीय संगम शामिल हैं। इनकी स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इसके अलावा 45 वर्षीय श्याम सुंदरी, 56 वर्षीय रमेश, 40 वर्षीय माया, 55 वर्षीय रंभा, 60 वर्षीय भागवत, 40 वर्षीय उर्मिला देवी और 58 वर्षीय केदार को उपचार के लिए हरैया सीएचसी में भर्ती कराया गया है। 

Also Read

पीड़िता की तत्परता से पकड़ा गया अपराधी

19 Sep 2024 08:57 PM

बस्ती चेन स्नेचिंग की कोशिश नाकाम : पीड़िता की तत्परता से पकड़ा गया अपराधी

पीड़ित महिला ने बताया कि इस घटना में उसे चोट लगी है और उसका मोबाइल फोन भी क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है.. और पढ़ें