Basti News : पति के दोस्तों ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया, फिर महिला से दुष्कर्म किया

पति के दोस्तों ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया, फिर महिला से दुष्कर्म किया
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Sep 14, 2024 18:35

जिले के पैकोलिया थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की महिला को उसके पति के दो मित्र नौकरी दिलाने का झांसा देकर कहीं ले गए, जहां उन्होंने उसे चाय में नशीला...

Sep 14, 2024 18:35

Basti News : जिले के पैकोलिया थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की महिला को उसके पति के दो मित्र नौकरी दिलाने का झांसा देकर कहीं ले गए, जहां उन्होंने उसे चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया। इसके बाद दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने न्यायालय में अर्जी देकर न्याय की गुहार लगाई। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।


चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया
पीड़िता ने बताया कि रेशम फार्म में काम दिलाने का पति के दोस्तों ने झांसा दिया। दोनों पति के साथ अक्सर घर आते जाते थे। उनके झांसे में आकर वह 25 फरवरी को उन लोगों के साथ चली गई। बहाने से उन लोगों ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। शरीर शिथिल होने पर दो आरोपियों ने बारी-बारी शारीरिक संबंध बनाया।

नौकरी के नाम पर किया रेप
पीड़िता ने बताया है कि पैकोलिया क्षेत्र के आमा निवासी जगदंबा वर्मा व संतराम चौहान 25 फरवरी को शाम छह बजे बसंतपुर स्थित रेशम फार्म पर काम दिलाने की बात कहकर उसे मोटरसाइकिल पर बैठा कर ले गए। रेशम फार्म पर अज्ञात व्यक्ति से एकांत में बातचीत कर रहे थे। इसके बाद काम दिलाने का भरोसा दिलाते हुए उससे 25 हजार रुपये भी ले लिए। घटना को लेकर एसओ पैकालिया संजू यादव ने बताया कि कार्रवाई की जा रही है।

Also Read

आतिशी के दिल्ली का सीएम बनने पर कसा तंज, बोले- रिमोट कंट्रोल से चलेगी सरकार

17 Sep 2024 07:46 PM

बस्ती बस्ती पहुंचे मंत्री आशीष पटेल : आतिशी के दिल्ली का सीएम बनने पर कसा तंज, बोले- रिमोट कंट्रोल से चलेगी सरकार

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री आशीष पटेल और जिले के प्रभारी आशीष पटेल मंगलवार को बस्ती पहुंचे। उन्होंने जिले के अधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की। और पढ़ें