advertisements
advertisements

Basti News : ओडिशा की महिला श्रमिक का बस्ती में पेड़ से लटकता मिला शव

ओडिशा की महिला श्रमिक का बस्ती में पेड़ से लटकता मिला शव
UPT | बस्ती।

Apr 29, 2024 20:38

युवती की पहचान ओडिशा प्रदेश के नवापाड़ा जनपद के बेलटिकरी थाना क्षेत्र के भानपुर गांव निवासनी 20 वर्षीय बेबी सबर पुत्री खटनू सबर के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि बेबी कुदरहा कस्बे में स्थित एक भट्ठे पर ईंट की पथाई का काम करती थी।

Apr 29, 2024 20:38

Short Highlights
  • ओडिशा के नवापाड़ा जिले की रहने वाली थी युवती, पूरा परिवार ईंट भट्ठे पर करता है काम
  • फोरेंसिक टीम में मौके से जुटाए साक्ष्य, मौत का कारण पीएम रिपोर्ट से होगा स्पष्ट
Basti News : बस्ती जिले में लालगंज थाना क्षेत्र के कुदरहा बाजार में स्थित एक ईंट-भट्ठे पर काम करने वाली ओडिशा प्रदेश की 20 वर्षीय युवती का शव शीशम के पेड़ से लटकता मिला। उसके शव को लटकता देख मौके पर हड़कंप मच गया। चौकी प्रभारी कुदरहा सुदीप यादव व फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्य एकत्रित किया और पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रात में खाना बनाकर निकली थी घर से
पुलिस के अनुसार युवती की पहचान ओडिशा प्रदेश के नवापाड़ा जनपद के बेलटिकरी थाना क्षेत्र के भानपुर गांव निवासनी 20 वर्षीय बेबी सबर पुत्री खटनू सबर के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि बेबी कुदरहा कस्बे में स्थित एक भट्ठे पर ईंट की पथाई का काम करती थी। खटनू ने बताया कि उसके साथ में पत्नी, बेटा व बेटी भी रहती हैं। वह सभी भठ्ठे पर काम करते हैं। रविवार की देर रात बेटी बेबी सबर भोजन बनाकर शौच के लिए निकली थी। लेकिन कई घंटे बीत जाने के बाद वापस नहीं आई। भट्ठे पर काम कर रहे अन्य लोगों से पूछा लेकिन कोई कुछ नहीं बता पाया। सभी लोग ढूंढना शुरू किए भट्ठे के पूरब सिवान में जब पहुंचे तो शीशम के पेड़ से बेबी का शव लटक रहा था। गले में उसी के दुपट्टे का फंदा बंधा था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलेगा मौत का राज
कुदरहा चौकी इंचार्ज सुदीप यादव ने बताया कि फारेंसिक टीम आई थी। साक्ष्य एकत्रित करने के पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कारण स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल जांच की जा रही है।

Also Read

बस्ती में पुलिस व उड़नदस्ते ने जब्त किए 1,79,750 रुपये

19 May 2024 06:07 PM

बस्ती लोकसभा चुनाव : बस्ती में पुलिस व उड़नदस्ते ने जब्त किए 1,79,750 रुपये

चालक अंकित वर्मा निवासी मुरौवा थाना ईशानगर जनपद लखीमपुर खीरी एवं सहकर्मी रामकरन निवासी मझरिया थाना कप्तानगंज जनपद बस्ती कोई कागजात नहीं दिखा सके। वह दोनों इधर उधर की बात करने लगे, कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। और पढ़ें