advertisements
advertisements

सपा-कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी राम प्रसाद चौधरी ने किया नामांकन : बोले-पिछले 40 सालों से यहीं रहकर सभी के लिए किया है संघर्ष

बोले-पिछले 40 सालों से यहीं रहकर सभी के लिए किया है संघर्ष
UPT | नामांकन करने जाते पूर्व कैबिनेट मंत्री राम प्रसाद चौधरी।

May 02, 2024 18:28

पूर्व कैबिनेट मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने कहा कि लगातार 25 वर्षों तक यूपी की विधानसभा में रहा हूं। हिंदुस्तान की लोकसभा में रहा हूं और हमेशा किसानों, नौजवानों के मुद्दों को लेकर के लड़ता रहा हूं।

May 02, 2024 18:28

‌Basti News : सपा-कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी व पूर्व कैबिनेट मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने गुरुवार को बस्ती में अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोगों के बीच मैं कोई नया नहीं हूं। पिछले 40 सालों से यहीं रहकर किसानों, गरीबों, मजदूरों के बीच रहकर हमने संघर्ष किया है। 

लोगों की भलाई के लिए हमेशा संघर्ष किया 
उन्होंने कहा कि लगातार 25 वर्षों तक यूपी की विधानसभा में रहा हूं। हिंदुस्तान की लोकसभा में रहा हूं और हमेशा किसानों, नौजवानों के मुद्दों को लेकर के लड़ता रहा हूं। उन्होंने कहा कि कभी गन्ना किसानों के भुगतान के लिए, कभी मील चलाने के नाम पर और कभी दाम बढ़ाने के नाम पर और कभी किसी अधिकारी ने अन्याय अत्याचार किया तो उसके खिलाफ संघर्ष करने का काम किया है और उसी संघर्ष के आधार पर आज जनता के बीच जा रहा हूं।

सरकार पर साधा निशाना 
भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि 2014 में जो सरकार आई तो किसानों से वादा किया गया कि उनकी आमदनी दूना होगी, नौजवान को दो करोड़ नौकरी मिलेगी, कालाधन वापस आएगा, भ्राष्टाचार खत्म होगा, महंगाई खत्म होगी, लेकिन एक भी गारंटी जमीन पर नहीं उतरी है, इसी सब मुद्दे को लेकर के जनता के बीच जा रहा हूं।
 

Also Read

बस्ती में पुलिस व उड़नदस्ते ने जब्त किए 1,79,750 रुपये

19 May 2024 06:07 PM

बस्ती लोकसभा चुनाव : बस्ती में पुलिस व उड़नदस्ते ने जब्त किए 1,79,750 रुपये

चालक अंकित वर्मा निवासी मुरौवा थाना ईशानगर जनपद लखीमपुर खीरी एवं सहकर्मी रामकरन निवासी मझरिया थाना कप्तानगंज जनपद बस्ती कोई कागजात नहीं दिखा सके। वह दोनों इधर उधर की बात करने लगे, कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। और पढ़ें