स्कूल में बार बालाओं का डांस : स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर लगा स्टेज, प्रशासन से की कार्रवाई की मांग

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर लगा स्टेज, प्रशासन से की कार्रवाई की मांग
UPT | स्कूल में बार बालाओं का डांस

Aug 17, 2024 01:12

यूपी के बस्ती में आजादी की पूर्व संध्या पर बेशर्मी की एक घटना सामने आई है। जिले के एक पूर्व प्राथमिक विद्यालय में रात के समय स्टेज सजाया गया और अश्लील गानों पर ठुमके लगाए गए। इस मामले में स्कूल की प्रधानाध्यापक ने पुलिस को तहरीर दी है...

Aug 17, 2024 01:12

Basti News : यूपी के बस्ती में आजादी की पूर्व संध्या पर बेशर्मी की एक घटना सामने आई है। जिले के एक पूर्व प्राथमिक विद्यालय में रात के समय स्टेज सजाया गया और अश्लील गानों पर ठुमके लगाए गए। इस मामले में स्कूल की प्रधानाध्यापक ने पुलिस को तहरीर दी है। कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि उत्तर प्रदेश टाइम्स वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। जानकारी के मुताबिक मामले की जांच रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी जा रही है।

प्रधानाध्यापक ने दी तहरीर
स्कूल की प्रधानाध्यापक ने तहरीर में बताया है कि अराजक तत्वों ने विद्यालय के गेट का ताला तोड़कर बिना किसी अनुमति के विद्यालय में कार्यक्रम आयोजित किया। उन्होंने स्पष्ट किया कि इस आयोजन के लिए किसी भी प्रकार की स्वीकृति नहीं ली गई थी।
अराजक तत्वों ने किया डांस आयोजित
बस्ती जिले के गौर क्षेत्र स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय जलालाबाद में आजादी की पूर्व संध्या पर कुछ अराजक तत्वों ने विद्यालय परिसर में बार-बालाओं का डांस आयोजित किया। कार्यक्रम के दौरान फिल्‍मी गानों की धुन पर डांस होता रहा, और कई बार फूहड़ता और अश्लीलता की सीमाएं पार कर दी गईं। शुक्रवार को इस कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया और आक्रोश फैल गया। पूर्व माध्यमिक विद्यालय जलालाबाद के प्रधानाध्यापक पवन कुमार ने पुलिस को तहरीर दी है, जिसमें बताया गया है कि अराजक तत्वों ने बिना अनुमति के विद्यालय के गेट का ताला तोड़कर यह कार्यक्रम आयोजित किया।

रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को भेजी जा रही
गांव के प्रधान रूआब अली ने इस घटना पर टिप्पणी करते हुए कहा कि पिछले दो वर्षों से सरकारी स्कूलों में किसी भी प्रकार के आयोजनों पर प्रतिबंध लगा हुआ है। इस प्रकार का कार्यक्रम स्कूल में आयोजित करना पूरी तरह से गलत है। बीईओ गौर, प्रभात श्रीवास्तव ने कहा कि मामले की जांच की गई है और रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को भेजी जा रही है।

Also Read

पीड़िता की तत्परता से पकड़ा गया अपराधी

19 Sep 2024 08:57 PM

बस्ती चेन स्नेचिंग की कोशिश नाकाम : पीड़िता की तत्परता से पकड़ा गया अपराधी

पीड़ित महिला ने बताया कि इस घटना में उसे चोट लगी है और उसका मोबाइल फोन भी क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है.. और पढ़ें