सांप के काटने से किशोर की मौत : चित्रकूट से सतना तक नहीं मिल सका इलाज, गांव में छाया मातम

चित्रकूट से सतना तक नहीं मिल सका इलाज, गांव में छाया मातम
UPT | मृतक के परिजन

Oct 06, 2024 17:49

युवक की मौत से  परिवार में भारी मातम छा गया है। बताया जा रहा है कि अमित अपने खेत में काम कर रहा था जब उसे एक सांप ने काट लिया। उसके परिजनों ने तुरंत उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया...

Oct 06, 2024 17:49

Short Highlights
  • चित्रकूट में सांप के काटने से युवक की मौत
  • घर में सबसे छोटा था अमित
  • सतना के अस्पताल में तोड़ा दम
Chitrakoot News : चित्रकूट जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के डेलाऊरा गांव में 15 वर्षीय युवक अमित की सर्पदंश के कारण दर्दनाक मौत हो गई। युवक की मौत से  परिवार में भारी मातम छा गया है। बताया जा रहा है कि अमित अपने खेत में काम कर रहा था जब उसे एक सांप ने काट लिया। उसके परिजनों ने तुरंत उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर्स ने करीब दो घंटे तक उसका इलाज किया। लेकिन उसकी हालत बिगड़ने पर उसे सतना के अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां पहुंचने पर उसने दम तोड़ दिया।

भाइयों में सबसे छोटा था अमित
अमित के पिता हरि मोहन ने बताया कि वह अपने दो बेटों में सबसे छोटा था और परिवार का इकलौता सहारा था। हरि मोहन खेती करके अपने परिवार का भरण-पोषण करते हैं। इस दुखद घटना ने उनके परिवार को बुरी तरह से प्रभावित किया है और पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।



गांव में दुख की लहर
अमित की मौत ने गांव के लोगों को भी गहरे दुख में डाल दिया है। ग्रामीणों ने इस घटना को लेकर चिंता व्यक्त की है और सर्पदंश की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए उपाय खोजने की बात कही है। वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव का पंचनामा किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस हादसे के बाद स्थानीय प्रशासन ने भी उचित कदम उठाने का आश्वासन दिया है।

ये भी पढ़ें- मौहुराई गांव में दर्दनाक हादसा : बिजली के सपोर्टर को छूना पड़ा भारी, युवक की मौके पर मौत

Also Read

शारदीय नवरात्र में मां की जगराता पूजा को भव्य बनाने के लिए आयोजित हुआ गरबा और डांडिया नृत्य

6 Oct 2024 05:09 PM

हमीरपुर Hamirpur News : शारदीय नवरात्र में मां की जगराता पूजा को भव्य बनाने के लिए आयोजित हुआ गरबा और डांडिया नृत्य

रंग बिरंगे परिधान में सजे बच्चों ने भी फिल्मी गीतों पर डांडियां नृत्य कर सभी का मन मोह लिया। मां की आराधना में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम... और पढ़ें