advertisements
advertisements

लोकसभा चुनाव 2024 : बीजेपी सांसद को झेलना पड़ा ग्रामीणों का विरोध, लोगों ने कहा-चुनाव के समय में आए

बीजेपी सांसद को झेलना पड़ा ग्रामीणों का विरोध, लोगों ने कहा-चुनाव के समय में आए
UPT | ग्रामीणों से बात करते सांसद

Apr 26, 2024 01:49

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से बीजेपी के दो बार सांसद रहे पुष्पेंद्र सिंह चंदेल को फिर से टिकट दिया है। लेकिन इस बाद उन्हे जनता के बीच भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है...

Apr 26, 2024 01:49

Hamirpur News (Anand B Awasthi) : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से बीजेपी के दो बार सांसद रहे पुष्पेंद्र सिंह चंदेल को फिर से टिकट दिया है। लेकिन इस बाद उन्हे जनता के बीच भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। विरोध हो भी क्यों न ग्रामीणों और क्षेत्र की जनता का कहना है कि सांसद जी चुनाव जीतने के बाद से अब जब फिर से चुनाव आया है, तब दिखाई दिए हैं। पिछले 10 वर्ष से वो गायब ही रहे है और अब फिर उनके बीच आकर विकास की बात कर रहे है।

झेलना पड़ा ग्रामीणों का विरोध
जानकारी के अनुसार, भाजपा से सांसद पुष्पेन्द्र सिंह चंदेल गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र के एक गांव में पहुंचे। जहां उन्हे कुछ ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि जीतने के बाद से सांसद जी न तो इलाके में दिखे न ही पंचायत में विकास के लिए कोई योजना दी। इस दौरान एक युवक ने सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल से कई सवाल पूछे, जिनका जवाब वो देने में विफल रहें। 

उम्मीद पर खरा नही उतरे सांसद
हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के लोगों का कहना है कि उन्हें सांसद जी से बहुत उम्मीदें थी, लेकिन वह उनकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरे। वैसे इतना तो तय है जिस तरह गांव में सांसद का विरोध हुआ है, उससे ये बात तो साफ़ है की जनता जागरूक हो चुकी है। अब वो काम और विकास कार्यो पर ही वोट देगी।

Also Read

नशे में धुत युवक ने रिहायशी मकान में लगाई आग, लाखों का नुकसान

20 May 2024 01:13 AM

हमीरपुर Hamirpur News : नशे में धुत युवक ने रिहायशी मकान में लगाई आग, लाखों का नुकसान

शराब के नशे में धुत एक युवक ने परिजनों से विवाद करने के उपरांत रिहायशी मकान में आग लगा दी और फरार हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे पुलिस बल ने... और पढ़ें