तीन बच्चों की डूबने से मौत : नदी में नहाते समय गहरे पानी में चले गए, गांव में पसरा मातम

नदी में नहाते समय गहरे पानी में चले गए, गांव में पसरा मातम
UPT | तीन बच्चों की डूबने से मौत

Jun 21, 2024 18:02

हमीरपुर से एक दुखद घटना सामने आई है, जहां गर्मी से राहत पाने के लिए नदी में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई। यह हादसा ललपुरा थाना क्षेत्र के पौथियां गांव में हुआ, जहां गांव के बाहर से बेतवा नदी गुजरती है।

Jun 21, 2024 18:02

Hamirpur News : हमीरपुर से एक दुखद घटना सामने आई है, जहां गर्मी से राहत पाने के लिए नदी में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई। यह हादसा ललपुरा थाना क्षेत्र के पौथियां गांव में हुआ, जहां गांव के बाहर से बेतवा नदी गुजरती है।

गर्मी से परेशान होकर नदी में नहाने गए थे
गुरुवार दोपहर भीषण गर्मी से परेशान ये तीनों बच्चे नदी में नहाने गए थे। खेलते-खेलते ये नदी के गहरे पानी में चले गए। इससे डूबकर इनकी जान चली गई। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक बच्चों की पहचान हर्षित, रोहित और अभि के रूप में हुई है। बच्चों की मौत से गांव में मातम का माहौल है।

काफी देर तक नजर नहीं आए बच्चे
घटना का पता तब चला जब पास में जानवर चरा रहे कुछ लोगों ने देखा कि बच्चे काफी देर से नदी में दिखाई नहीं दे रहे थे। उन्होंने तुरंत बच्चों के परिजनों को सूचित किया। सूचना मिलते ही परिजन और स्थानीय लोग नदी किनारे पहुंचे और बच्चों की खोज शुरू की। कुछ समय बाद, तीनों बच्चों के शव नदी से बाहर निकाले गए। परिजनों ने तुरंत बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने जांच के बाद तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। यह खबर सुनते ही परिवार के सदस्य और गांववासी शोक में डूब गए।

Also Read

बाइकों की भिड़ंत से युवक की गई जान, दो बहनो में इकलौता भाई था​​​​​​​

8 Jul 2024 08:59 PM

चित्रकूट Chitrakoot News : बाइकों की भिड़ंत से युवक की गई जान, दो बहनो में इकलौता भाई था​​​​​​​

युवक अपने मां की ससुराल जा रहा था, तभी रास्ते में आमने-सामने बाइक की भिड़ंत हो गई। जिसमें युवक की मौके पर मौत हो गई... और पढ़ें