advertisements
advertisements

Hamirpur News : सड़क हादसे में घायल हुए मासूम की जाम ने ली जान, मां-चाचा की भी मौत

सड़क हादसे में घायल हुए मासूम की जाम ने ली जान, मां-चाचा की भी मौत
UPT | मासूम की जाम ने ली जान

Apr 18, 2024 14:35

हमीरपुर के ललपुरा थाना क्षेत्र में बुधवार शाम बेकाबू लोडर की टक्कर से बाइक सवार देवर-भाभी की मौके पर मौत हो गई। साथ ही इस हादसे में आठ माह का बच्चा घायल हो गया...

Apr 18, 2024 14:35

Hamirpur News : हमीरपुर के ललपुरा थाना क्षेत्र में बुधवार शाम बेकाबू लोडर की टक्कर से बाइक सवार देवर-भाभी की मौके पर मौत हो गई। साथ ही इस हादसे में आठ माह का बच्चा घायल हो गया है। सुचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चे को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। लेकिन, रास्ते में ही एंबुलेंस जाम में फंस गई और बच्चे की मौत हो गई। इस घटना के बाद चालक लोडर छोड़कर मौके से फरार हो गया। 
फरार हो गया।

यह है पूरा मामला
मामला हमीरपुर  के ललपुरा थाना क्षेत्र का है। जहां का बजेहटा गांव निवासी रोहित साहू अपनी भाभी रीति साहू के साथ आठ माह के बीमार भतीजे रिहाल को दिखाने हमीरपुर आया था। शाम को लौटते समय राठ स्टेट हाईवे पर मोड़ के पास पहुंचा ही था कि सामने से तेज रफ्तार लोडर ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर से दोनों उछलकर झाड़ियों में जा गिरे। रोहित और रीति की घटनास्थल ही मौत हो गई। आठ माह भतीजा रिहाल गंभीर रूप से घायल हो गया। सुचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चे को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। लेकिन, रास्ते में ही एंबुलेंस जाम में फंस गई और इसी बीच मासूम की भी सांसें थम गई।

जाम ने ली 8 माह के बच्चे की जान
बता दें कि बेतवा नदी के पुल पर लंबा जाम लगने से 8 माह के बच्चे की जान चली गई। एंबुलेंस जाम में करीब एक घंटे तक फंसी रही। एंबुलेंस जाम से निकली तब तक रिहाल की सांसे थम चुकी थीं। उसे देखते ही डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस द्वारा शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फरार चालक की तलाश जारी है।

Also Read

महोबा में मणिपुर के आरक्षी की बिगड़ी तबीयत, इलाज के दौरान मौत

20 May 2024 12:31 PM

महोबा हमीरपुर लोकसभा सीट : महोबा में मणिपुर के आरक्षी की बिगड़ी तबीयत, इलाज के दौरान मौत

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में पांचवें चरण का मतदान सुबह सात बजे से चल रहा है। इसी बीच चुनाव डयूटी पर आए मणिपुर आरक्षी की मौत हो गई है... और पढ़ें