advertisements
advertisements

Hamirpur News : प्रसव के दौरान जच्चा-बच्चा की हुए मौत, अस्पताल पर लापरवाही का आरोप

प्रसव के दौरान जच्चा-बच्चा की हुए मौत, अस्पताल पर लापरवाही का आरोप
UPT | परिजनों को समझाते हुए पुलिस कर्मी

Apr 28, 2024 10:59

यूपी के हमीरपुर जिले के दीवान शत्रुघ्न सिंह जिला महिला अस्पताल में जच्चा बच्चा की मौत से नाराज परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा काटा

Apr 28, 2024 10:59

Hamirpur News : यूपी के हमीरपुर जिले के दीवान शत्रुघ्न सिंह जिला महिला अस्पताल में जच्चा बच्चा की मौत हो गई। जिसके बाद नाराज परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा काटा और प्रसव में अस्पताल प्रशासन की लापरवाही का आरोप भी लगाया। हंगामे की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझा बुझाकर मामला शांत करवाया। 

यह है पूरा मामला
हमीरपुर जिले के बिवांर थाना क्षेत्र के छानी कस्बा निवासी अभिषेक गुप्ता की पत्नी निकिता का प्रसव होना था। जिसकी वजह से अभिषेक ने अपनी 25 वर्षीय पत्नी निकिता को शनिवार को जिला महिला अस्पताल हमीरपुर में भर्ती कराया, तब तक सब कुछ ठीक-ठाक था रात में अचानक स्टाफ ने महिला को रेफर कर दिया और परिजन महिला के पास पहुंचे तो देखा उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों का आरोप है कि लापरवाही के कारण पत्नी और बच्चे की मौत हुई है। अस्पताल परिसर में कई व्यापारी इकट्ठा हो गए और हंगामा करने लगे।

अस्पताल पर लापरवाही का आरोप
महिला के पति अभिषेक ने बताया कि उसकी पत्नी का पहला प्रसव था। जिसके लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसकी मौत हो गई डॉक्टर से बीएसटी मांगी जा रही है लेकिन नहीं दे रहे हैं। हंगामे की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने परिजनों को समझने का प्रयास किया लेकिन परिजन कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। वहीं महिला अस्पताल की सीएमएस डॉक्टर फौजिया अंजुम का कहना है कि गर्भवती महिला की हालत गंभीर थी उसे डॉक्टर प्रतिक्षा व डॉक्टर आशुतोष मिश्रा ने देखा था। महिला को अचानक झटका आने लगे जिस पर उसे रेफर किया गया लेकिन परिजन उसे नहीं ले गए इलाज में किसी भी तरह की कोई लापरवाही नहीं बरती गई है।

Also Read

महोबा में मणिपुर के आरक्षी की बिगड़ी तबीयत, इलाज के दौरान मौत

20 May 2024 12:31 PM

महोबा हमीरपुर लोकसभा सीट : महोबा में मणिपुर के आरक्षी की बिगड़ी तबीयत, इलाज के दौरान मौत

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में पांचवें चरण का मतदान सुबह सात बजे से चल रहा है। इसी बीच चुनाव डयूटी पर आए मणिपुर आरक्षी की मौत हो गई है... और पढ़ें