advertisements
advertisements

Lok Sabha Elections 2024 : कैसरगंज सीट से भाजपा उम्मीदवार करण भूषण ने किया नामांकन, पिता की विरासत पुत्र के कंधों पर...

कैसरगंज सीट से भाजपा उम्मीदवार करण भूषण ने किया नामांकन, पिता की विरासत पुत्र के कंधों पर...
UPT | करण भूषण

May 03, 2024 15:05

कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार और सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण ने कैसरगंज से अपना नामांकन दाखिल किया।

May 03, 2024 15:05

Kaiserganj News : कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार और सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण ने कैसरगंज से अपना नामांकन दाखिल किया। इसके साथ ही इस सीट पर दूसरे दावेदार सपा के प्रत्याशी भगत राम मिश्रा ने भी नामांकन कर दिया है। इसके पहले समाजवादी पार्टी से भगतराम मिश्र ने नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके अलावा निर्दल उम्मीदवार के रूप में चंद्र प्रकाश सिंह, विनीत कुमार सिंह ने भी नामांकन पत्र दाखिल किया। वहीं कैसरगंज से ही एक दिन पहले ही बसपा से नरेंद्र पांडेय नामांकन पत्र दाखिल कर चुके हैं। कारण भूषण की मीडिया से बातचीत
वहीं भारतीय जनता पार्टी से कारण भूषण सिंह ने कैसरगंज लोकसभा से पर्चा दाखिला किया मीडिया से बात करते हुए करण भूषण ने बताया भारतीय जनता पार्टी ने हमारे ऊपर विश्वास करके जो जिम्मेदारी दी है उसे जिम्मेदारी को बखूबी निभाऊंगा और कैसरगंज की जनता को मैं धन्यवाद देना चाहता हूं और प्रधानमंत्री जी संगठन को धन्यवाद देना चाहता हूं कि हमारे ऊपर विश्वास किया और हमारे कैसरगंज लोकसभा की जनता का प्यार और दुलार है जिसके बदौलत मुझे यह जिम्मेदारी मिली है और मैं अपने जिम्मेदारी पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगा।

भगत राम का बीजेपी पर हमला
समाजवादी पार्टी प्रत्याशी भगत राम ने दावा किया है की भारतीय जनता पार्टी से जनता ऊब चुकी है और कैसरगंज के लोगों का हमको सहयोग मिल रहा है चुनाव में जीतूंगा में मुद्दा हमारा विकास का होगा विकास करूंगा बेरोजगारी भ्रष्टाचार मेरा अहम मुद्दा होगा इन्हीं मुद्दों पर मैं जनता के बीच में जाता हूं और वोट की अपील करता हूं। 

आज नामांकन का अंतिम दिन 
पांचवें चरण के नामांकन के लिए आज अंतिम दिन है। कैसरगंज से भाजपा के मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह का पार्टी ने टिकट काट कर उनके पुत्र करन भूषण शरण सिंह को मैदान में उतारा है। नामांकन के पूर्व रघुकुल विद्यापीठ परिसर में नामांकन सभा हुई। सीट के भाजपा और सपा दोनों दावेदारों ने नामांकन दाखिल कर दिया है।

Also Read

14,000 कर्मचारी-अधिकारी ड्यूटी पर तैनात, 37 लाख मतदाता करेंगे मतदान

19 May 2024 06:00 PM

गोंडा गोंडा में मतदान की तैयारियां पूरी : 14,000 कर्मचारी-अधिकारी ड्यूटी पर तैनात, 37 लाख मतदाता करेंगे मतदान

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण में गोंडा और कैसरगंज लोकसभा क्षेत्रों के लिए कल होने वाले मतदान को लेकर गोंडा जिला प्रशासन ने पूरी तैयारियां कर ली हैं। गोंडा के शहीदे आजम सरदार भगत सिंह इंटर कॉलेज मैदान से आज 3,002 पोलिंग पार्टियों को मतदान केंद्रों के लिए रवाना किय... और पढ़ें