advertisements
advertisements

Gonda News : संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग, 25 घर जले, दर्जनों बकरी और गाय की मौत 

संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग, 25 घर जले, दर्जनों बकरी और गाय की मौत 
UPT | संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग।

Apr 17, 2024 20:54

परसपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग से 25 घर और उनकी गृहस्थी के सामान जलकर राख हो गए। साथ ही आग की चपेट में आने से दर्जनों बकरी और गाय भी मौत हो गई है।

Apr 17, 2024 20:54

Gonda News : जिले के परसपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग से 25 घर और उनकी गृहस्थी के सामान जलकर राख हो गए। साथ ही आग की चपेट में आने से दर्जनों बकरी और गाय भी मौत हो गई है। सूचना देने के बावजूद समय से फायर ब्रिगेड की गाड़ी न पहुंचने पर ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह से आग पर काबू पाया। वहीं सूचना पर मौके पर पहुंचे भाजपा विधायक करनैलगंज ने एसडीएम को फोन करके मौके पर बुलाया। विधायक और एसडीएम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पीड़ितों को आर्थिक मदद देने का आश्वासन दिया है। साथ ही लापरवाह फायर ब्रिगेड के अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई करने की बात कही है। 

कर्नलगंज विधानसभा क्षेत्र के खरथरी गांव में बुधवार शाम  4 बजे के करीब अज्ञात कारणों से आग लग गई। उस समय लोग अपने घरों पर चारे की कटाई करके अपने पशुओं को खिलाने की तैयारी करते रहे थे। देखते ही देखते आग पूरे गांव में फैल गई और इस आग की चपेट में आने से 25 घरों और उनकी गृहस्थी के सामान पूरी तरह जलकर खाक हो गए हैं। साथ ही चारा डालने के लिए बांधी गई दर्जनों बकरियां और गायों की भी मौत हो गई है। इन 25 घरों में रखा लाखों रुपये का सामान और नगदी भी जलकर खाक हो गई है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही करनैलगंज भाजपा विधायक अजय कुमार सिंह खरथरी गांव पहुंचे और मौके पर तरबगंज एसडीएम विशाल कुमार को फोन करके मौके पर बुलाए। बीजेपी विधायक और एसडीएम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर पीड़ितों को आर्थिक मदद उपलब्ध कराई गई है। साथ ही विधायक ने एसडीम तरबगंज को रिपोर्ट देकर और आर्थिक मदद दिलाने का निर्देश दिया है। ग्रामीणों ने भाजपा विधायक से शिकायत की कि सूचना देने के बाद भी फायर ब्रिगेड की टीम नहीं पहुंची, जिस पर भाजपा विधायक ने लापरवाह कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

वही करनैलगंज भाजपा विधायक अजय कुमार सिंह ने बताया कि यह हमारे विधानसभा क्षेत्र के खरथरी गांव है। जहां पर वहां के प्रधान ने सूचना दिया कि गांव में आग लग गई है और 25 घर जल रहे हैं हम मौके पर पहुंचे तो यहां पर ग्रामीण तब तक आग पर काबू पा लिए थे। लेकिन फायर ब्रिगेड की गाड़ी नहीं पहुंची है मेरे द्वारा ग्रामीणों को आर्थिक मदद दी गई है। इन लोगों को सरकार द्वारा भी आर्थिक मदद दिलाई जाएगी। जो भी फायर ब्रिगेड के लापरवाह कर्मचारियों है उनके खिलाफ शासन को पत्र लिखा जाएगा।
 

Also Read

फर्जी आईडी बनाकर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में दी थी धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

20 May 2024 04:48 PM

गोंडा फेसबुक पर टिप्पणी करना पड़ा भारी : फर्जी आईडी बनाकर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में दी थी धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गोंडा पुलिस ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणियों के जरिये चुनावी माहौल खराब करने का प्रयास करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार किये गए शैलेंद्र कुमार नामक इस युवक ने... और पढ़ें