Gonda News : राहुल गांधी का पुतला फूंककर सिख समाज ने किया प्रदर्शन, मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए बड़ी घटना की दी चेतावनी

राहुल गांधी का पुतला फूंककर सिख समाज ने किया प्रदर्शन, मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए बड़ी घटना की दी चेतावनी
UPT | राहुल गांधी का पुतला फूंकते सिख समाज के लोग

Sep 19, 2024 00:34

प्रदर्शन कर रहे भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के नगर अध्यक्ष सरदार भूपेंद्र सिंह ने राहुल गांधी के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल गांधी का बयान पूरे देश के सिख...

Sep 19, 2024 00:34

Gonda News : कांग्रेस नेता राहुल गांधी के द्वारा अमेरिका में सिख समुदाय को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान को लेकर लगातार आक्रोश बढ़ता जा रहा है। साथ ही राजनीतिक घमासान भी शुरू हो चुका है। राहुल गांधी के बयान को लेकर गोंडा जिले के कर्नलगंज नगर में देर शाम सिख समुदाय के लोगों ने जोरदार विरोध प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस और राहुल गांधी मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए राहुल गांधी का पुतला फूंककर आक्रोश दर्ज कराया है। साथ ही विरोध प्रदर्शन के दौरान सिख समाज ने नारेबाजी करते हुए राहुल गांधी के आपत्तिजनक बयान पर पूरे देश के सिख समुदाय के लोगों से माफी मांगने और दुबारा ऐसे बयान भविष्य में न देने की चेतावनी दी है।



सिख समाज के सम्मान को पहुंचा ठेस
प्रदर्शन कर रहे भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के नगर अध्यक्ष सरदार भूपेंद्र सिंह ने राहुल गांधी के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल गांधी का बयान पूरे देश के सिख समुदाय की भावनाओं को आहत करने वाला है। उनके बयान से सिख समाज के सम्मान को ठेस पहुंची है। उन्होंने कहा कि अपने बयान पर राहुल गांधी पूरे देश के सिख समुदाय के लोगों से माफी मांगे अन्यथा उनके खिलाफ और कड़ा विरोध प्रदर्शन होगा। साथ ही सिख समुदाय के लोगों ने एक बड़ी घटना घटने की भी चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इसी तरीके से बयान बाजी करते रहे तो किसी न किसी दिन एक बड़ी घटना उनके साथ घट सकती है जिसके जिम्मेदारी उनकी होगी।

ये लोग रहे मौजूद
 प्रदर्शन के दौरान भाजपा के जिला अध्यक्ष अमर किशोर कश्यप के साथ नगर अध्यक्ष आशीष सोनी, भाजपा नेता अन्नू बाबा भारती, अल्पसंख्यक मोर्चा के नगर अध्यक्ष सरदार भूपेंद्र सिंह, डॉक्टर हरमीत सिंह, डाक्टर गुरदीप सिंह, रमनदीप सिंह, मनोहर सिंह छाबड़ा, नवनीत सिंह, मनदीप सिंह उपस्थित रहे।

Also Read