advertisements
advertisements

Gonda News : आंख में मिर्च झोंककर बदमाशों ने सर्राफ से लूट लिए 40 हजार रुपये, रास्ता पूछने के बहाने रोका था

आंख में मिर्च झोंककर बदमाशों ने सर्राफ से लूट लिए 40 हजार रुपये, रास्ता पूछने के बहाने रोका था
UPT | पुलिस ने घटनास्थल की जांच की।

Apr 30, 2024 01:00

नवाबगंज नगर निवासी अमित सोनी ने बताया कोल्हमपुर बाजार में सराफा की दुकान बंद कर सोमवार की रात करीब 9 बजे बाइक से घर वापस आ रहे थे। मनकापुर-नवाबगंज मार्ग पर पार्वती गांव के पास पीछे से दो बाइक सवार आए और मनकापुर जाने का रास्ता पूछने लगे।

Apr 30, 2024 01:00

Gonda News : गोंडा में सोमवार की देर शाम मनकापुर- नवाबगंज मार्ग पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने सराफा व्यवसायी की आंख में मिर्च झोंक दिया। इसके बाद 40 हजार रुपये की नकदी छीनकर फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची नवाबगंज पुलिस ने पीड़ित सराफा व्यापारी से पूछताछ कर सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक नवाबगंज नगर निवासी अमित सोनी ने बताया कोल्हमपुर बाजार में सराफा की दुकान बंद कर सोमवार की रात करीब 9 बजे बाइक से घर वापस आ रहे थे। मनकापुर-नवाबगंज मार्ग पर पार्वती गांव के पास पीछे से दो बाइक सवार आए और मनकापुर जाने का रास्ता पूछने लगे। जैसे ही बाइक की गति धीमी की, एक बदमाश ने आंखों में लालमिर्च का पाउडर झोंक दिया। इससे वह बाइक के साथ सड़क पर रुक गया। उसके बाद दोनों ने बाइक के डिग्गी में रखे 40 हजार रुपये व तिजोरी की चाबी निकाल ली और फरार हो गए। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन की। सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। हुलिया के आधार पर शिनाख्त की जा रही है। 
 

Also Read

14,000 कर्मचारी-अधिकारी ड्यूटी पर तैनात, 37 लाख मतदाता करेंगे मतदान

19 May 2024 06:00 PM

गोंडा गोंडा में मतदान की तैयारियां पूरी : 14,000 कर्मचारी-अधिकारी ड्यूटी पर तैनात, 37 लाख मतदाता करेंगे मतदान

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण में गोंडा और कैसरगंज लोकसभा क्षेत्रों के लिए कल होने वाले मतदान को लेकर गोंडा जिला प्रशासन ने पूरी तैयारियां कर ली हैं। गोंडा के शहीदे आजम सरदार भगत सिंह इंटर कॉलेज मैदान से आज 3,002 पोलिंग पार्टियों को मतदान केंद्रों के लिए रवाना किय... और पढ़ें