गोंडा में क्षेत्रीय भाजपा उपाध्यक्ष : सपा और कांग्रेस पर किया हमला, रुचि वीरा और एसटी हसन पर पलटवार

सपा और कांग्रेस पर किया हमला, रुचि वीरा और एसटी हसन पर पलटवार
UPT | गोंडा में भाजपा नेता

Apr 15, 2024 20:36

गोंडा जिले में सोमवार को पहुंचे भाजपा अवध क्षेत्र के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजीव मिश्रा द्वारा संकल्प पत्र का विमोचन किया गया। जहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के संकल्प पत्र के बारे में जनता को बताया। राजीव मिश्रा ने सभी विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला।

Apr 15, 2024 20:36

Gonda News (Manoj Kumar) : गोंडा जिले में सोमवार को पहुंचे भाजपा अवध क्षेत्र के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजीव मिश्रा द्वारा संकल्प पत्र का विमोचन किया गया। जहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के संकल्प पत्र के बारे में जनता को बताया। राजीव मिश्रा ने सभी विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला। साथ ही सपा-कांग्रेस गठबंधन की प्रत्याशी रुचि वीरा और एसटी हसन के बयानों पर पलटवार किया। इस दौरान मुख्तार अंसारी की कब्र पर चादर चढ़ाने को लेकर  सपा पर जमकर निशाना साधा।

विपक्षियों पर रहा निशाना
राजीव मिश्रा ने मुरादाबाद से सपा प्रत्याशी रुचि वीरा द्वारा भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ दिए गए बयान को लेकर कहा कि समाजवादी पार्टी कुंठित हो चुकी है। जान रही है कि प्रत्याशी वापस हो रहे हैं, तीन-तीन, चार-चार प्रत्याशी बदल गए, चाचा बदले जा रहे हैं। बीजेपी ने अपना प्रत्याशी तय कर दिया है, बौखलाहट में कोई भी बयान दे, लेकिन बीजेपी बौखलाहट में कभी कोई जवाब नहीं देना चाहती है। सपा की पहली सरकार थी, आपने भी देखा हमने भी देखा जगह-जगह पर लूट होती थी, पत्थर बाजी होती थी, दंगे होते थे। 2017 से बता दीजिए आज 2024 तक एक भी उत्तर प्रदेश में कहीं दंगा हुआ हो। हमारे हिंदू लड़कियों को मुरादाबाद में खींचा जाता था, आज किसी के अंदर औकात नहीं है। 

भाजपा की गिनाई खूबियां
सपा को लेकर राजीव मिश्रा ने कहा कि हमारे समाजवादी पार्टी के मित्र जहां-जहां जा रहे हैं रैलियां करने, वहां पर भीड़ नहीं हो रही है, बल्कि वहां पर मोदी मोदी हो रहा है। मोदी ने राशन दिया, आयुष्मान कार्ड दिया, उज्ज्वला योजना दिया, इज्जत घर दिया, मोदी-मोदी पूरे यूपी में नहीं बल्कि पूरे देश में हो रहा है। वहीं सपा नेता एसटी हसन द्वारा UCC को लेकर दिए गए बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि जब कोई कानून आ जाएगा, राज्यसभा और लोकसभा में पास हो जाएगा, तो सभी को पालन करना पड़ेगा। नियम सभी के लिए होता है, देश के सभी नागरिक को पालन करना पड़ेगा। वहीं मुख्तार अंसारी के घर गए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वहां समाधि पर मियां-बीवी को फूल चढ़ाने का फुर्सत है, लेकिन मंदिर के उद्घाटन में जाने की फुर्सत नहीं थी और मंदिर में दर्शन करने की फुर्सत नहीं है, न्यौता तो हम लोगों ने दिया था। 

भाजपा प्रत्याशी की घोषणा पर बोले
वही कैसरगंज में भाजपा प्रत्याशी के घोषित नहीं होने पर कहा कि हमारे यहां एक पार्लियामेंट कमेटी बैठती है, उस पार्लियामेंट कमेटी में जो निर्णय होगा वही प्रत्याशी होगा। प्रत्याशियों के चयन के लिए एक प्रक्रिया है, उसमें पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह शामिल है। यह लोग बैठकर तय करेंगे, जो भी पार्टी देगी उसका सम्मान सबको करना पड़ेगा। लेकिन भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर कोई प्रत्याशी चुनाव नहीं लड़ता है। बीजेपी चुनाव लड़ती है और बीजेपी के कार्यकर्ता तैयार हैं, जिनको सिंबल मिलेगा उसको सब वोट लड़वाने के लिए तैयार है। सारे दल अगर मिलकर भी चुनाव लड़ लें तो कोई भी चुनाव नहीं जीत पाएंगे। जिस तरीके से यह लोग लड़ने के लिए तैयारी कर रहे हैं, बीजेपी का 24 कैरेट का कार्यकर्ता खड़ा है बीजेपी के साथ।

Also Read

मैलानी-नानपारा रेलमार्ग पर आज यातायात ठप, सभी ट्रेनें रद्द

7 Jul 2024 03:06 PM

बहराइच बहराइच में बारिश का कहर : मैलानी-नानपारा रेलमार्ग पर आज यातायात ठप, सभी ट्रेनें रद्द

रेलवे प्रशासन ने बिछिया-मैलानी-नानपारा रेल प्रखंड पर चलने वाली सभी मीटर गेज ट्रेनों को आज के लिए रद्द कर दिया है। पलिया कला और भीरा खीरी के बीच रेलवे ट्रैक के नीचे से बहने वाली नदी का जलस्तर खतरनाक स्तर तक पहुंच गया है, जिससे ट्रैक पर पानी भर गया है। सुरक्षा कारणों से यह कदम उ... और पढ़ें