advertisements
advertisements

Gonda News : अवैध असलहों के साथ दो युवकों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने की ये कार्रवाई

अवैध असलहों के साथ दो युवकों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने की ये कार्रवाई
UPT | फायरिंग करत युवक।

Apr 14, 2024 22:21

उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत पैगवापुर चंगेरी के रहने वाले शिवेंद्र सिंह असलहा लेकर फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उमरी बेगमगंज थाने की पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज करके पूरे मामले की जांच की जा रही है। 

Apr 14, 2024 22:21

Gonda News : जिले में लगातार अवैध असलहों के साथ युवकों का एक के बाद एक वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ताजा मामला उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र का है। जहां पर दो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। पहले वीडियो में एक युवक फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है। तो वही दूसरे वीडियो में एक युवक गाड़ी में अवैध असलहा लिए गाना बजाकर लहराता हुआ नजर आ रहा है। फिलहाल सोशल मीडिया पर दोनों वीडियो वायरल होने के बाद उमरीबेगमगंज थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत पैगवापुर चंगेरी के रहने वाले शिवेंद्र सिंह असलहा लेकर फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उमरी बेगमगंज थाने की पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज करके पूरे मामले की जांच की जा रही है।वहीं दूसरे वीडियो में एक युवक अवैध असलहे के साथ दबंगई दिखाते हुए गाड़ी के अंदर बैठा हुआ है और गाने के साथ खुलेआम असलहे का प्रदर्शन कर रहा है। यह भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र की पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज करके पूरे मामले की जांच की जा रही है। 

पूरे मामले को लेकर के उमरीबेगमगंज थाना अध्यक्ष संजीव वर्मा ने बताया कि उमरीबेगमगंज थाना अंतर्गत के रहने वाले दो युवकों का असलहों के साथ सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो संज्ञान में आने के बाद मुकदमा दर्ज करके जांच की जा रही है और आरोपियों की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।
 

Also Read

फर्जी आईडी बनाकर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में दी थी धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

20 May 2024 04:48 PM

गोंडा फेसबुक पर टिप्पणी करना पड़ा भारी : फर्जी आईडी बनाकर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में दी थी धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गोंडा पुलिस ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणियों के जरिये चुनावी माहौल खराब करने का प्रयास करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार किये गए शैलेंद्र कुमार नामक इस युवक ने... और पढ़ें