advertisements
advertisements

लोकसभा चुनाव : गोरखपुर मंडल की छह लोकसभा सीटों के भाजपा प्रत्याशी इस दिन करेंगे नामांकन, जानें क्या है उनकी तैयारी 

गोरखपुर मंडल की छह लोकसभा सीटों के भाजपा प्रत्याशी इस दिन करेंगे नामांकन, जानें क्या है उनकी तैयारी 
UPT | भाजपा।

May 03, 2024 19:01

देवरिया से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी शशांक मणि त्रिपाठी 9 मई को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। वहीं सलेमपुर से भाजपा के प्रत्याशी रविंदर कुशवाहा 7 मई को बलिया में नामांकन करेंगे।

May 03, 2024 19:01

Gorakhpur News : गोरखपुर मंडल की छह लोकसभा सीटों के लिए नामांकन की तैयारियां शुरू हो गई हैं। भाजपा संगठन की तरफ से नामांकन की तारीख तय करते हुए इसे ऐतिहासिक बनाने की कवायद शुरू हो गई है। गोरखपुर लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार रवि किशन, बांसगांव से प्रत्याशी कमलेश पासवान और महाराजगंज से भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी 10 मई को नामांकन दाखिल करेंगे। रवि किशन के नामांकन में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ शामिल होंगे। चुनाव के दौरान सभा और रोड शो भी होगा।

सपा प्रत्याशी भी 10 मई को दाखिल करेंगी नामांकन
गठबंधन से सपा प्रत्‍याशी काजल निषाद भी 10 मई को नामांकन दाखिल करेंगी। काजल निषाद के चुनाव प्रचार में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आ सकते हैं। उम्मीद है कि वे चुनावी रथ लेकर गोरखपुर के लोगों के बीच काजल के प्रचार के लिए पहुंचेंगे।

9 मई को देवरिया से भाजपा उम्मीदवार दाखिल करेंगे नामांकन
देवरिया से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी शशांक मणि त्रिपाठी 9 मई को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। वहीं सलेमपुर से भाजपा के प्रत्याशी रविंदर कुशवाहा 7 मई को बलिया में नामांकन करेंगे। कुशीनगर में भाजपा प्रत्याशी विजय दूबे भी 7 मई को ही नामांकन करेंगे। महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने बताया कि गोरखपुर में नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से संगठन की तरफ से निवेदन किया गया है। नामांकन के दिन एमपी इंटर कॉलेज में सभा को लेकर अभी अंतिम निर्णय नहीं हुआ है। एक-दो दिन में पूरी स्थिति साफ हो जाएगी। महानगर अध्यक्ष ने कहा कि नामांकन को ऐतिहासिक बनाएंगे। 

इस बार होगी ऐतिहासिक जीत : रवि किशन
भाजपा प्रत्याशी रवि किशन ने बताया कि वे 10 मई को नामांकन दाखिल करेंगे। उनका कहना है कि ऐतिहासिक जीत की ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जा रहे हैं। 400 पार इस बार जनता पहुंचा रही है। हर कोई न‍िकल रहा है। ऐसे प्रधानमंत्री को देखने के‍ लिए जिनके साथ भारत महान बनेगा। बीजेपी की 4 जून को ऐतिहासिक जीत होगी। भारत महान बनने के नए पायदान पर खड़ा होगा। उनके नामांकन में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ आएंगे।

काजल निषाद के प्रचार में आएंगे अखिलेश
गठबंधन से सपा प्रत्याशी काजल निषाद ने बताया कि तैयारी बहुत अच्छी चल रही है। वे जनता से अपील करती हैं कि उनके नामांकन में जरूर आएं। उनकी तबीयत में काफी सुधार है। वे प्रचार के लिए निकल रही हैं। उनके नामांकन में अखिलेश या अन्‍य बड़े राजनेताओं में कौन आएगा, इसके लिए बात नहीं हुई है। लेकिन उम्मीद है कि वे उनके प्रचार के लिए जरूर आएंगे। 
 

Also Read

महाराजगंज में कांग्रेस नेता दिग्विजय-सिंह ने चुनावी जनसभा को किया संबोधित, भाजपा पर जमकर साधा निशाना

19 May 2024 05:58 PM

महाराजगंज लोकसभा चुनाव : महाराजगंज में कांग्रेस नेता दिग्विजय-सिंह ने चुनावी जनसभा को किया संबोधित, भाजपा पर जमकर साधा निशाना

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा और बाबा की चुटकी ली उन्होंने कहा कि महाराज जी की सरकार में लूट की खुली छूट है थाने तहसील बिक जा रहे हैं। और पढ़ें