दीपू हत्याकांड को लेकर सियासत गरमाई : पीड़ित के घर जा रहे सांसद रामभुआल निषाद हिरासत में

पीड़ित के घर जा रहे सांसद रामभुआल निषाद हिरासत में
UPT | पीड़ित के घर जा रहे सांसद रामभुआल निषाद हिरासत में

Jun 23, 2024 18:01

देवरिया में दीपू हत्याकांड को लेकर सियासत गरमाई है। पीड़ित के घर जा रहे सपा प्रतिनिधिमंडल को प्रशासन ने गिरफ्तार किया है। दीपू निषाद की 14 जून की रात हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से ही विट्ठलपुर में पुलिस अलर्ट है।

Jun 23, 2024 18:01

Deoria News : यूपी के देवरिया में दीपू निषाद हत्याकांड को लेकर सियासत गर्म हो गई है। शनिवार को पीड़ित परिवार से मिलने गांव में पहुंचे मंत्री संजय निषाद के सामने वहां बवाल शुरू हो गया था। गुस्साए लोगों ने हत्यारोपी ग्राम प्रधान के घर पर हमला बोल दिया। पुलिस ने इस मामले में 69 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं रविवार को सपा सांसद रामभुआल निषाद की अगुवाई में मौके पर जा रहे सपा के प्रतिनिधिमंडल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हिरासत में लेने के बाद पुलिस सपा नेताओं को लेकर जिला मुख्यालय आ गई। दीपू निषाद हत्याकांड के राजनीतिक रूप से तूल पकड़ने के बाद से विट्ठलपुर में पुलिस अलर्ट है।

सांसद रामभुआल निषाद को पुलिस ने लिया हिरासत में
सुल्तानपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के सांसद रामभुआल निषाद को देवरिया पुलिस ने हिरासत में लिया है। दरअसल, रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले दीपू निषाद की 14 जून की रात हत्या कर दी गई थी। 15 जून को उसका शव गांव के निर्माणाधीन अस्पताल के परिसर में मिला था। पीड़ित परिजनों से मुलाकात करने के लिए सांसद रामभुआल निषाद देवरिया जा रहे थे। इसके बाद उन्हें देवरिया पुलिस से गिरफ्तार कर लिया।  

संजय निषाद के आने से हुआ बड़ा बवाल
शनिवार को प्रदेश के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद के आने से हुआ बड़ा बवाल। सपा डेलिगेशन रविवार को रुद्रपुर आया, उसके बाद प्रशासन ने सपा डेलिगेशन को वहां जाने से मना कर दिया। इस पर सपा डेलिकेट के नेताओं ने कहा या तो मुझे पीड़ित परिवार से मुलाकात करवा दीजिए या हम में से पांच लोगों को जाने दीजिए। इस पर भी प्रशासन तैयार नहीं हुआ तो सपा डेलिगेशन ने कहा कि हमें गिरफ्तार कर लीजिए। मौके पर उपस्थित नेताओं ने प्रशासन और योगी विरोधी नारे लगाए। प्रशासन ने सपा नेताओं को गिरफ्तार कर देवरिया पुलिस लाइन लाया गया ।

क्या कहते हैं सासंद रामभुआल निषाद
मीडिया से बात करते हुए सांसद रामभुआल निषाद ने कहा कि इस तरह की घटना संजय निषाद को आकर के नहीं करना चाहिए, उन्होंने जो भी कराया वह निंदनीय है। हम लोग तो केवल पीड़ित परिवार को संवेदना के साथ आर्थिक सहायता देने के लिए देने जा रहे थे। 

Also Read

गोरखपुर में पेट्रोल, डीजल से मुकाबला कर रहा  टमाटर, आसमान छूती कीमतों ने बिगाड़ा सब्जियों का जायका

8 Jul 2024 11:07 AM

गोरखपुर महंगाई की मार : गोरखपुर में पेट्रोल, डीजल से मुकाबला कर रहा टमाटर, आसमान छूती कीमतों ने बिगाड़ा सब्जियों का जायका

गोरखपुर में टमाटर के दामों में अचानक आई तेज उछाल ने आम जनता की जेब पर भारी दबाव डाल दिया है। पिछले कुछ दिनों में टमाटर के मूल्य में आई अप्रत्याशित वृद्धि ने न केवल उपभोक्ताओं को परेशान किया है, बल्कि स्थानीय बाजार की गतिविधियों पर भी गहरा प्रभाव डाला है। यह स्थिति केवल टमाटर त... और पढ़ें