advertisements
advertisements

Deoria News : मामूली बात पर मनबढ़ों ने पिता-पुत्र को पीटा, बेहोश होने तक बरसाते रहे लाठियां

मामूली बात पर मनबढ़ों ने पिता-पुत्र को पीटा, बेहोश होने तक बरसाते रहे लाठियां
UPT | मारपीट करते मनबढ़।

Apr 18, 2024 02:21

जमीन पर गिरने के बाद भी मनबढ़ तब तक पिटते रहे जब तक दोनों बेहोश नहीं हो गए। इस पूरी घटना का वीडियो वॉयरल होने के बाद लोगों में नाराजगी है। घायल पिता-पुत्र का बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

Apr 18, 2024 02:21

Deoria News : देवरिया में मनबढ़ों ने पिता-पुत्र को पीटकर घायल कर दिया। मामला रुच्चापार का है। रुच्चापार में घर में ही दुकान चलाने वाले पिता व पुत्र को खुली हुई कोल्ड ड्रिंक की बोतल वापस नहीं करने पर लगभग डेढ़ दर्जन मनबढ़ों ने पीटकर घायल कर दिया। लाठी-डंडे व रॉड से लैस होकर पहुंचे हमलावरों ने दुकान पर पहुंचते ही पिता- पुत्र की निर्मम तरीके से पिटाई शुरू कर दी।

जमीन पर गिरने के बाद भी पीटते रहे मनबढ़
जमीन पर गिरने के बाद भी मनबढ़ तब तक पिटते रहे जब तक दोनों बेहोश नहीं हो गए। इस पूरी घटना का वीडियो वॉयरल होने के बाद लोगों में नाराजगी है। घायल पिता-पुत्र का बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। पुलिस मुकदमा कार्रवाई में जुट गई है। कोतवाली क्षेत्र के रुच्चापार के बाबूराम यादव पुत्र टिकोरी यादव अपने घर में ही किराना दुकान संचालित करते है। गर्मियों में दुकान से ही पेयपदार्थ भी बेचते हैं। बीते मंगलवार की शाम कुछ युवक कोल्ड ड्रिंक लेने आए, तो बाबूराम ने उन्हें दे दिया। थोड़ी देर बाद युवक खरीदी कोल्ड ड्रिंक वापस करने आए तो बाबूराम ने वापस करने से मना कर दिया। युवक बाबूराम से बहस पर उतारू हो गए। शोर सुन उनका पुत्र सुनील बाहर आया और उन्हें वहां से हटा दिया। युवक अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए चले गए।

बहु के साथ की अश्लील हरकत
बाबूराम ने पुलिस को दिए गए तहरीर में आरोप लगाया कि बेटे के आने के बाद युवक चले गए। शाम में करीब साढ़े पांच बजे मेरी दुकान पर पवन यादव, रोहित यादव, विशाल शर्मा व हरेराम यादव जो कि गोलबंद व गुंडे किस्म के हैं, वो पहुंचे। उनके साथ उनके करीब दस से बारह दोस्त भी थे, जिनके हाथों में लाठी, डंडा, रॉड व अन्य सामान मौजूद था। दुकान पर पहुंचते ही भद्दी- भद्दी गाली देते हुए जान से मारने की नियत से मुझे व मेरे बेटे सुनील को लाठी, डंडे व लोहे की रॉड से पीटने लगे। वे तब तक हम दोनों को मारते-पिटते रहे जब तक हमलोग बेहोश नहीं हो गए। शोर सुन मेरी पत्नी व पुत्रवधु बचाने आई तो उनके साथ भी हमलावरों ने अश्लील हरकत किया।

गल्ले से रुपये लेकर हुए फरार
मुझे और मेरे बेटे को मरा समझकर मेरी पत्नी कुसुम देवी व पुत्रवधू गुड़िया देवी को जाने से खत्म करने की धमकी देते हुए गल्ले में रखा करीब 1200 रुपये निकाल मौके से फरार हो गए। इधर, मारपीट में बेहोश दोनों पिता-पुत्र को देवरिया मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज, गोरखपुर रेफर कर दिया। पीड़ित की तहरीर पर कोतवाल वीपी शर्मा ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गए। सीओ संजय कुमार रेड्डी ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। हमलावरों की गिरफ्तारी की जाएगी। वॉयरल वीडियो के आधार पर अज्ञात अन्य लोगों की पहचान की जा रही है।
 

Also Read

महराजगंज में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा- उत्तर प्रदेश में माफिया या तो जेल में हैं या मिट्टी में मिला दिए गए

20 May 2024 07:40 PM

महाराजगंज Maharajganj News : महराजगंज में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा- उत्तर प्रदेश में माफिया या तो जेल में हैं या मिट्टी में मिला दिए गए

महराजगंज में निषाद पार्टी के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा कि गरीबों को सताने वाले माफिया जेल में हैं या मिट्टी में मिला दिए गए, निषाद समाज मोदी के… और पढ़ें