advertisements
advertisements

Gorakhpur News : गोरखपुर विश्‍वविद्यालय ने बढ़ाई ऑनलाइन आवेदन की तारीख, विद्यार्थी इस दिन तक करा सकेंगे पंजीकरण

गोरखपुर विश्‍वविद्यालय ने बढ़ाई ऑनलाइन आवेदन की तारीख, विद्यार्थी इस दिन तक करा सकेंगे पंजीकरण
UPT | दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय।

May 09, 2024 01:48

प्रवेश प्रकोष्ठ के निदेशक प्रो. हर्ष कुमार सिन्हा ने बताया कि इंटरमीडिएट कक्षाओं के आईएससी बोर्ड के परीक्षाफल सोमवार को घोषित हुए हैं, इसलिए बड़ी संख्या में विद्यार्थी आवेदन नहीं कर सके हैं।

May 09, 2024 01:48

Gorakhpur News : विद्यार्थियों के लिए राहत भरी खबर है। दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय की स्नातक कक्षाओं में सत्र 2024-25 में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तारीख बढ़ा दी गई है। अब अभ्यर्थी 25 मई तक ऑनलाइन पंजीकरण कर सकेंगे। पूरित ऑनलाइन आवेदन 30 मई तक जमा होंगे। पहले ऑनलाइन पंजीकरण की अंतिम तारीख सात मई घोषित थी।

प्रवेश प्रकोष्ठ के निदेशक प्रो. हर्ष कुमार सिन्हा ने बताया कि इंटरमीडिएट कक्षाओं के आईएससी बोर्ड के परीक्षाफल सोमवार को घोषित हुए हैं, इसलिए बड़ी संख्या में विद्यार्थी आवेदन नहीं कर सके हैं। जबकि सीबीएसई के परीक्षाफल अभी घोषित होने वाले हैं। ऐसे प्रतिवेदनों पर विचार करते हुए कुलपति प्रो. पूनम टंडन ने अभ्यर्थियों के हित में अंतिम तिथि को 25 मई तक बढ़ाने के निर्देश दिए। संशोधित तिथि की सूचना विश्वविद्यालय के प्रवेश पोर्टल www.dduguadmission.in पर प्रदर्शित कर दी गई है। 

Also Read

महाराजगंज में कांग्रेस नेता दिग्विजय-सिंह ने चुनावी जनसभा को किया संबोधित, भाजपा पर जमकर साधा निशाना

19 May 2024 05:58 PM

महाराजगंज लोकसभा चुनाव : महाराजगंज में कांग्रेस नेता दिग्विजय-सिंह ने चुनावी जनसभा को किया संबोधित, भाजपा पर जमकर साधा निशाना

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा और बाबा की चुटकी ली उन्होंने कहा कि महाराज जी की सरकार में लूट की खुली छूट है थाने तहसील बिक जा रहे हैं। और पढ़ें