गोरखपुर में लगातार बारिश से बिजली सप्लाई प्रभावित : अधिशासी अभियंता कर रहे निगरानी, बहाली की कोशिशें जारी

अधिशासी अभियंता कर रहे निगरानी, बहाली की कोशिशें जारी
UPT | लगातार बारिश से बिजली सप्लाई प्रभावित

Sep 28, 2024 13:25

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में तीन दिनों से लगातार बारिश हो रही है। जिसके कारण दीवान बाजार, नखास, इस्माइलपुर और विकासनगर क्षेत्रों में बिजली की सप्लाई प्रभावित हुई ...

Sep 28, 2024 13:25

Gorakhpur News : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में तीन दिनों से लगातार बारिश हो रही है। जिसके कारण दीवान बाजार, नखास, इस्माइलपुर और विकासनगर क्षेत्रों में बिजली की सप्लाई प्रभावित हुई है। हालांकि, इस मुश्किल स्थिति में बिजली कर्मचारियों ने बारिश की परवाह किए बिना दिन-रात मेहनत कर आम जनता को बिजली की सुविधा पुन बहाल करने के लिए प्रयासरत हैं।

बारिश के कारण कर्मचारी परेशान
अधिशासी अभियंता अतुल रघुवंशी लगातार स्थिति की निगरानी कर रहे हैं ताकि जनता को बिजली की आपूर्ति जल्द से जल्द बहाल की जा सके। हालांकि, लगातार हो रही बारिश के कारण कर्मचारियों को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। डी बी स्कूल के निकट 11,000 हाई टेंशन तारों पर पेड़ की टहनियां लटक गई हैं, जिन्हें कर्मचारी काटने में जुटे हैं। वहीं, बक्शीपुर क्षेत्र में एक पेड़ के गिरने से बिजली आपूर्ति में बाधा आई है।



स्थानीय फॉल्ट के कारण बिजली की सप्लाई प्रभावित
विकास नगर में स्थानीय फॉल्ट के कारण बिजली की सप्लाई प्रभावित हुई है और इस मुद्दे पर काम जारी है। कर्मचारी बारिश में भीगते हुए अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने में लगे हैं। विभाग के कर्मचारी आम जनता को हुई असुविधा को दूर करने के लिए फॉल्ट ठीक करने में जुटे हैं।

अधिशासी अभियंता ने दिया दिलासा
बक्शीपुर विद्युत वितरण खंड द्वितीय के अधिशासी अभियंता अतुल रघुवंशी ने कहा कि कर्मचारी अपनी जिम्मेदारियों में लगे हुए हैं। उन्होंने स्वीकार किया कि बारिश के चलते काम करने में कुछ मुश्किलें आ रही हैं, लेकिन बिजली आपूर्ति को फिर से बहाल करने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही लोगों को बिजली मिलनी शुरू हो जाएगी।

Also Read

स्टेडियम और ऑडिटोरियम निर्माण की   स्वीकृति

29 Sep 2024 05:17 PM