Maharajganj News : दो दिन से हो रही बारिश से शहर पानी-पानी, घर और दफ्तर सब बेहाल...

दो दिन से हो रही बारिश से शहर पानी-पानी, घर और दफ्तर सब बेहाल...
UPT | बारिश से पूरा शहर पानी-पानी।

Jul 03, 2024 13:13

खबर यूपी के जनपद महराजगंज से है, जहां जून की प्रचंड गर्मी के बाद अब मानसून पूरी तरह सक्रिय हो चुका है। जिले में दो दिन हो रही झमाझम बारिश से हर तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है। जलभराव की...

Jul 03, 2024 13:13

Maharajganj News : खबर यूपी के जनपद महराजगंज से है, जहां जून की प्रचंड गर्मी के बाद अब मानसून पूरी तरह सक्रिय हो चुका है। जिले में दो दिन हो रही झमाझम बारिश से हर तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है। जलभराव की समस्या से भी लोगों को दोचार होना पड़ रहा है। 

लगातार बारिश से बढ़ी मुसीबत
महराजगंज शहर के कई वार्डों में पानी भर गया है। सदर कोतवाली समेत जिला अस्पताल और कई सरकारी कार्यालय जलमग्न हो गए हैं। इससे आमजन के साथ सरकारी कर्मियों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से सदर कोतवाली, आबकारी विभाग, बस स्टेशन कार्यालय परिसर एवं अस्पताल में पानी भर गया है।

शहर हलकान, किसान खुश
जलनिकासी न होने से जलजमाव की स्थिति गंभीर हो गई है। कई मकानों में भी पानी घुस जाने की वजह से लोगों की समस्याएं बढ़ गई हैं। स्थानीय नागरिकों का कहना है कि लगातार हो रही बारिश से जलभराव की समस्या हो गई है, इससे काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, इस बारिश से किसानों में खुश की लहर है।

नगर पालिका की टीम सक्रिय 
नगर पालिका महराजगंज के ईओ आलोक कुमार मिश्रा ने बताया कि लगातार बारिश से जलभराव की शिकायतें मिल रहीं हैं। नगरपालिका की टीम पूरी तरह से सक्रिय है, जिससे जलजमाव की स्थिति से निपटा जा सके।

Also Read

दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री, अन्नपूर्णा हॉस्पिटल का किया उद्घाटन

5 Jul 2024 06:54 PM

गोरखपुर गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी : दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री, अन्नपूर्णा हॉस्पिटल का किया उद्घाटन

दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अन्नपूर्णा हॉस्पिटल का किया उद्घाटन, उसके बाद हनुमान दास पोद्दार कैंसर हॉस्पिटल रेडियोलॉजी मशीन का किया लोकार्पण... और पढ़ें