Maharajganj News : धू-धूकर जला किराने का गोदाम, आग से इलाके में हड़कंप, 10 घंटे में काबू पाया...

धू-धूकर जला किराने का गोदाम, आग से इलाके में हड़कंप, 10 घंटे में काबू पाया...
UPT | धू-धूकर जल रहा किराने का गोदाम।

Sep 28, 2024 13:40

यूपी के महराजगंज जनपद के घुघली थाना क्षेत्र के घुघली नगर चौकी के बगल में स्थित एक किराना व्यापारी के गोदाम में देर रात भीषण आग लग गई। इस घटना में गोदाम में रखे लाखों का सामान जलकर राख हो गया। आग बुझाने...

Sep 28, 2024 13:40

Maharajganj News : यूपी के महराजगंज जनपद के घुघली थाना क्षेत्र के घुघली नगर चौकी के बगल में स्थित एक किराना व्यापारी के गोदाम में देर रात भीषण आग लग गई। इस घटना में गोदाम में रखे लाखों का सामान जलकर राख हो गया। आग बुझाने के दौरान व्यापारी का बेटा बुरी तरह झुलस गया है। उसे बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में भर्ती कराया गया है। दमकल की चार गाड़ियों ने दस घंटे में आग बुझाने में सफलता हासिल की। आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। सूचना के बाद घुघली थाना प्रभारी रामचरण सरोज फोर्स के साथ आग बुझाने में जुटे रहे। दुर्घटना के बाद घुघली क्षेत्र के व्यापारी घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित व्यापारी को ढांढस बंधाया। व्यापारियों ने शासन प्रशासन से हरसंभव मदद दिलाने की बात कही।

धधकती रही आग
देर रात करीब पौने बारह बजे पड़ोसियों और नजदीकी पुलिस चौकी के कर्मचारियों ने आग लगने की सूचना किराना व्यापारी को दी। उसके बाद आनन-फानन में किराना व्यापारी रामसमुझ कसौधन अपने दोनों बेटों के साथ गोदाम में पहुंचकर ताला खोलकर आग बुझाने की कोशिश करने लगे। इसी दौरान व्यापारी के छोटा-बेटा आग की चपेट में आ गया और बुरी तरह झुलस गया। उसे बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। दमकल की चार गाड़ियों ने दस घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग को काबू में किया। 

क्या कहते किराना व्यापारी
इस संबंध में किराना व्यापारी रामसमुझ कसौधन ने बताया कि बीती रात गोदाम में आग लगने की सूचना पुलिस और पड़ोसियों से मिली। उसके बाद फायर ब्रिगेड की मदद से आग बुझाने की कोशिश की गई। 10 घंटे बाद आग बुझाई जा सकी। इस दुर्घटना में कई लाख का सामान जलकर राख हुआ है।

Also Read

स्टेडियम और ऑडिटोरियम निर्माण की   स्वीकृति

29 Sep 2024 05:17 PM