कार से नेपाली टूथपेस्ट और चाइनीज लहसुन बरामद : 21 बोरी खाद भी पकड़ी, एक गिरफ्तार, तस्करी नाकाम

21 बोरी खाद भी पकड़ी, एक गिरफ्तार, तस्करी नाकाम
UPT | कार से बरामद सामान।

Aug 10, 2024 16:05

महराजगंज में तस्करी के खिलाफ पुलिस की कड़ी कार्रवाई जारी है। नौतनवा थाना क्षेत्र के चौतरवा गांव के पास पुलिस ने कार से नेपाली टूथपेस्ट और चाइनीज लहसुन बरामद कर तस्करी को विफल कर दिया।

Aug 10, 2024 16:05

Maharajganj News : यूपी के महराजगंज जिले में तस्करी के खिलाफ पुलिस की कड़ी कार्रवाई जारी है। नौतनवा थाना क्षेत्र के चौतरवा गांव के पास पुलिस ने एक कार की जांच के दौरान नेपाली टूथपेस्ट और चाइनीज लहसुन की तस्करी को विफल कर दिया। पुलिस ने कार से 660 पीस नेपाली टूथपेस्ट और तीन बोरी चाइनीज लहसुन बरामद किया। इस दौरान वाहन चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया, जिसकी पहचान संतकबीरनगर जिले के मेंहदावल थाना क्षेत्र के ग्राम पचनवरी निवासी राजीव रंजन पांडेय के रूप में हुई है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ तस्करी का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई के लिए उसे हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने तस्करी के सामान और वाहन को जब्त कर लिया है और इसकी सूचना कस्टम विभाग को भी दे दी गई है ताकि जांच को आगे बढ़ाया जा सके।

चंडीथान के पास पुलिस ने तस्करी की 21 बोरी खाद भी बरामद की 
थाना क्षेत्र के सीमावर्ती चंडीथान के पास पुलिस ने तस्करी की 21 बोरी खाद भी बरामद की है। चौकी प्रभारी संपतिहा, विजय कुमार यादव ने बताया कि तस्करी की जा रही खाद को कब्जे में लेकर संबंधित वाहन और चालक को अग्रिम कार्रवाई के लिए कस्टम कार्यालय नौतनवा को सौंप दिया गया है। इस तरह की तस्करी की घटनाओं पर सख्त नजर रखते हुए पुलिस और प्रशासन की तत्परता ने इन मामलों को सामने लाया है। महराजगंज जिले में तस्करी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं और पुलिस द्वारा समय पर की गई कार्रवाई से इस पर अंकुश लगाने में मदद मिल रही है। पुलिस की इस मुस्तैदी से तस्करों के हौसले पस्त हो रहे हैं और जिले में शांति और सुरक्षा बनाए रखने में मदद मिल रही है। 

Also Read

शादी नहीं करने से नाराज था प्रेमी, पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार

19 Sep 2024 05:28 PM

गोरखपुर सनकी आशिक ने प्रेमिका की कार से रौंदकर की हत्या : शादी नहीं करने से नाराज था प्रेमी, पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार

गोरखपुर से बड़ी घटना सामने आई है, जहां गीड़ा पुलिस ने एक सनकी आशिक को गिरफ्तार किया है। उसने अपनी प्रेमिका की कार से रौंदकर हत्या कर दी... और पढ़ें