Maharajganj News : महराजगंज में दर्दनाक हादसा, पिकअप की चपेट में आकर युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

महराजगंज में दर्दनाक हादसा, पिकअप की चपेट में आकर युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम
UPT | प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लगी भीड़

Sep 29, 2024 16:56

मृतक युवक की पहचान सुचितपुर बघौना गांव के पूर्व प्रधान लालमन निषाद के 35 वर्षीय पुत्र राजेश के रूप में हुई है। वह अपने गांव की ओर जा रहा था कि मुजुरी गांव के पास सामने से आ रही पिकअप ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। गंभीर रूप से ...

Sep 29, 2024 16:56

Maharajganj News : यूपी के महराजगंज जनपद में एक बार फिर सड़क हादसे ने एक परिवार को तबाह कर दिया है। पनियरा थाना क्षेत्र के मुजुरी गांव के पास एक अनियंत्रित पिकअप ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे से पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।
 
मुजुरी गांव के पास सामने से आ रही पिकअप ने युवक को जोरदार टक्कर मारी
मृतक युवक की पहचान सुचितपुर बघौना गांव के पूर्व प्रधान लालमन निषाद के 35 वर्षीय पुत्र राजेश के रूप में हुई है। वह अपने गांव की ओर जा रहा था कि मुजुरी गांव के पास सामने से आ रही पिकअप ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल राजेश को आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पनियरा ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
 
मौत से पूरा परिवार सदमे में, पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल
राजेश की मौत से पूरा परिवार सदमे में है। उसकी पत्नी मंशा का रो-रो कर बुरा हाल है। राजेश अपने दो भाइयों में सबसे बड़ा था। उसकी मौत से परिवार के लिए एक बड़ा सहारा छिन गया है। राजेश के तीन छोटे बच्चे कविता (13 वर्ष), दीपक (7 वर्ष) और पलक (6 वर्ष) अब पिता के साये से वंचित हो गए हैं। उनके भरण-पोषण को लेकर परिवार के सामने बड़ी चुनौती खड़ी हो गई है।
सूचना मिलते ही पनियरा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने पिकअप और चालक को भी हिरासत में ले लिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Also Read

स्टेडियम और ऑडिटोरियम निर्माण की   स्वीकृति

29 Sep 2024 05:17 PM