Maharajganj News : युवक की बेरहमी से हत्या, निर्माणाधीन रेलवे ट्रैक पर मिला शव, पढ़िये पूरी खबर...

युवक की बेरहमी से हत्या, निर्माणाधीन रेलवे ट्रैक पर मिला शव, पढ़िये पूरी खबर...
UPT | मृतक युवक का फाइल फोटो।

May 18, 2024 13:18

यूपी के जनपद महराजगंज जिले से चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। घुघली थाना क्षेत्र के जोगिया रेलवे क्रॉसिंग के नजदीक निर्माणाधीन रेलवे ट्रैक पर एक युवक की गर्दन कटी लाश मिली...

May 18, 2024 13:18

Maharajganj News : यूपी के जनपद महराजगंज जिले से चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। घुघली थाना क्षेत्र के जोगिया रेलवे क्रॉसिंग के नजदीक निर्माणाधीन रेलवे ट्रैक पर एक युवक की गर्दन कटी लाश मिली है। युवक के शरीर पर कई जगह गहरे जख्म के निशान मिले हैं। घटना की सूचना पर घुघली पुलिस और राजकीय रेलवे पुलिस जांच में जुट गई है। इस सनसनीखेज हत्या से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। इकलौते बेटे की हत्या के बाद परिजन बदहवास हैं। 

बेरहमी से की गई हत्या
मृतक की पहचान सिंदुरिया थाना क्षेत्र के बसंतपुर खुर्द निवासी 26 साल के मनीष के रूप में हुई है। वह घुघली नगर के वार्ड नंबर 09 में किराये के मकान में परिवार के साथ रहता था और ट्रेन में पानी व खाद्य सामग्री बेचने का काम करता था। अर्ध नग्न हालत में युवक की लाश देख सभी सहम गए। आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई होगी। युवक के गर्दन को रेतकर चेहरे को कूंचा गया है। उसकी आंख भी नोंच डाला गया है। पेट में चाकू घोंपकर निर्मम तरीके से मनीष की हत्या की गई है। इस जघन्य हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई है।

रात किसी ने फोन कर बुलाया था
मृतक के पिता ने बताया कि शुक्रवार देर शाम करीब आठ बजे किसी लड़के ने फोन करके मनीष को बुलाया था, उसके बाद देर रात तक मनीष घर नहीं पहुंचा। काफी खोजबीन के बाद सूचना मिली कि जोगिया रेलवे क्रॉसिंग के नजदीक निर्माणाधीन रेलवे ट्रैक पर मनीष का शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला है। मौके पर पहुंचकर देखा तो मनीष के शरीर पर धारदार हथियार के कई जगह प्रहार कर उसे मारा गया है। आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण मृतक के पिता ओम प्रकाश ठेले से समान ढोने का काम करते हैं। 

चार बहनों के बीच इकलौता था मनीष
एक बड़ी बहन तथा दो छोटी बहनों के बीच में इकलौता भाई था। मनीष की दोनों छोटी बहनों ने बताया कि घर की स्थिति ठीक न होने के कारण भैया ट्रेन में पानी व खाद्य सामग्री बेचते थे। हम दोनों छोटी बहनों को अच्छी पढ़ाई लिखाई कराने तथा अच्छे घर में शादी कराने की बात कहा करते थे। वे हमेशा अच्छी सलाह दिया करते थे। आज हम लोगों का सब सपना टूट गया।

क्या कहती है पुलिस
सूचना पाकर घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस, आरपीएफ व फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल पर शव के पास पड़े मोबाइल फोन, पैसा और गुटखा बरामद आदि बरामद किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सदर क्षेत्राधिकारी आभा सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा।

Also Read

महराजगंज में 1157 पूजा पंडालों में होगी मां दुर्गा की स्थापना, पुलिस ने बनाया सुरक्षा प्लान

6 Oct 2024 11:27 AM

महाराजगंज शारदीय नवरात्रि : महराजगंज में 1157 पूजा पंडालों में होगी मां दुर्गा की स्थापना, पुलिस ने बनाया सुरक्षा प्लान

जिले में 1157 पूजा पंडालों में दुर्गा प्रतिमा स्थापित की जाएगी। पूजा पंडालों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी और महिलाओं की सुरक्षा के लिए महिला पुलिसकर्मियों की तैनाती की जाएगी ताकि किसी भी तरह की समस्या से तुरंत निपटा जा सके। और पढ़ें