advertisements
advertisements

यात्रियों के लिए खुशखबरी : अब गोरखपुर से चलेगी स्पेशल फ्लाइट, 9 मई को हैदराबाद जाने के लिए बुकिंग शुरू

अब गोरखपुर से चलेगी स्पेशल फ्लाइट, 9 मई को हैदराबाद जाने के लिए बुकिंग शुरू
UPT | गोरखपुर एयरपोर्ट।

May 04, 2024 02:34

अकासा एयर की दिल्ली और बेंगलुरु की उड़ान 29 मई से शुरू करने के साथ ही अब मुंबई और हैदराबाद की उड़ान की तैयारी है। जल्द ही इन दोनों शहरों के लिए भी बुकिंग शुरू हो जाएगी।

May 04, 2024 02:34

Gorakhpur News : ट्रेनों की तरह अब गोरखपुर से स्पेशल फ्लाइट भी चलेगी। कोविड के बाद इसकी शुरुआत गोरखपुर से हैदराबाद के बीच इंडिगा ने की है। कंपनी ने 9 मई के लिए गोरखपुर-हैदराबाद स्पेशल फ्लाइट के लिए बुकिंग शुरू की है। फ्लाइट दोपहर 1.50 बजे गोरखपुर से उड़ेगी और दो घंटे बाद 3.50 बजे हैदराबाद पहुंचेगी। इस स्पेशल के चल जाने से जहां यात्रियों को सहूलियत होगी वहीं आगे यात्रियों की डिमांड के अनुसार और शहरों के लिए स्पेशल फ्लाइट चल सकती है। 

मुंबई और हैदराबाद की उड़ान की तैयारी
उधर, अकासा एयर की दिल्ली और बेंगलुरु की उड़ान 29 मई से शुरू करने के साथ ही अब मुंबई और हैदराबाद की उड़ान की तैयारी है। जल्द ही इन दोनों शहरों के लिए भी बुकिंग शुरू हो जाएगी। इन नई सेवाओं के शुरू हो जाने से गोरखपुर से हैदराबाद और मुम्बई के लिए दो-दो उड़ानें हो जाएंगी। अकासा ने अभी तीन दिन पहले दिल्ली और बेंगलुरु के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। हाल ही में कंपनी ने दिल्ली और बेंगलुरु के लिए जो शेड्यूल जारी किया है। उसके अनुसार गोरखपुर से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट गोरखपुर से दोपहर 2.25 बजे उड़ेगी जबकि बेंगलुरु की फ्लाइट शाम 7.20 बजे उड़ान भरेगी। यहां से उड़कर फ्लाइट रात 9.55 बजे बेंगलुरु पहुंचेगी। इन दोनों सेवाओं के शुरू हो जाने से दिल्ली और बेंगलुरु जाने वाले यात्रियों को काफी सहूलियत मिलेगी। एयरपोर्ट अथॉरिटी के अनुसार अकासा एयर की टीम एक से दो सप्ताह में गोरखपुर पहुंच जाएगी। टीम यहां स्पाइस जेट की जगह लेगी। यहीं से काउंटर संचालित करेगी और बुकिंग की भी सुविधा यहीं मिल जाएगी। 

Also Read

महाराजगंज में कांग्रेस नेता दिग्विजय-सिंह ने चुनावी जनसभा को किया संबोधित, भाजपा पर जमकर साधा निशाना

19 May 2024 05:58 PM

महाराजगंज लोकसभा चुनाव : महाराजगंज में कांग्रेस नेता दिग्विजय-सिंह ने चुनावी जनसभा को किया संबोधित, भाजपा पर जमकर साधा निशाना

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा और बाबा की चुटकी ली उन्होंने कहा कि महाराज जी की सरकार में लूट की खुली छूट है थाने तहसील बिक जा रहे हैं। और पढ़ें