advertisements
advertisements

Jhansi News : शादी के 5 दिन बाद दुल्हन की ड्रम में मिली लाश, मायके में मौत, ससुराल पर सवाल

शादी के 5 दिन बाद दुल्हन की ड्रम में मिली लाश, मायके में मौत, ससुराल पर सवाल
UPT | सुसाइड के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और परिजन

Apr 28, 2024 18:43

शादी के 5 दिन बाद ही एक दुल्हन की लाश उसके मायके में पानी के ड्रम में मिली है। इस घटना से सनसनी फैल गई है। मृतक के मायके वालों का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है, जबकि ससुराल वाले बेगुनाह होने का दावा कर रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Apr 28, 2024 18:43

Short Highlights
  • मृतक का शव पानी के ड्रम में मिला
  • मायके वालों का आरोप है कि ममता की हत्या की गई ह
  • ससुराल वाले बेगुनाह होने का दावा कर रहे हैं
  • पुलिस मामले की जांच कर रही है

Jhansi News : रविवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां शादी के 5 दिन बाद ही एक दुल्हन की लाश उसके मायके में पानी के ड्रम में मिली है। मृतक युवती की पहचान 23 वर्षीय ममता कुशवाहा के रूप में हुई है, जिसकी शादी 23 अप्रैल को हुई थी।

ससुराल में रहती थी उदास

परिवार के अनुसार, शादी के बाद से ही ममता अपने ससुराल में उदास रहती थी और दिन भर रोती रहती थी। खाना भी कम खाती थी। इस अजीबोगरीब व्यवहार के चलते ममता के मायके वालों ने उसे शनिवार शाम को वापस घर बुला लिया था।

रविवार सुबह मिली लाश

रविवार सुबह जब ममता की मां जगी तो उसे अपनी बेटी ममता का कहीं पता नहीं चला। काफी ढूंढने के बाद जब वह बाथरूम में गई तो उसकी नजर वहां रखे पानी के ड्रम पर पड़ी, जिसमें ममता की लाश डूबी हुई थी।

सवालों के घेरे में ससुराल

इस घटना से मृतक के मायके वालों में भारी रोष है। उनका कहना है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है और ससुराल वालों ने इसमें साजिश रची है। वहीं, ममता के ससुराल वालों का कहना है कि उन्हें ममता के अजीबोगरीब व्यवहार का कारण समझ नहीं आ रहा था और उन्होंने उसका इलाज भी करवाया था।

पुलिस जांच में जुटी

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ममता की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और सभी पहलुओं पर गौर कर रही है।

Also Read

14 घंटे बिजली गुल रहने से लोगों का दिन हुआ खराब, हसारी पावर हाउस में ट्रांसफार्मर में लगी आग, तेज आंधी से टूटे तार

20 May 2024 04:26 AM

झांसी Jhansi News : 14 घंटे बिजली गुल रहने से लोगों का दिन हुआ खराब, हसारी पावर हाउस में ट्रांसफार्मर में लगी आग, तेज आंधी से टूटे तार

रविवार को झांसी में बिजली संकट का सामना करना पड़ा। सुबह तेज आंधी और दोपहर में हंसारी पावर हाउस में ट्रांसफॉर्मर में आग लगने से शहर में 14 घंटे तक बिजली गुल रही। और पढ़ें