advertisements
advertisements

Jhansi News : दूल्हे और साढ़ू की सड़क हादसे में मौत, शादी के 6 दिन बाद ही गई जान

दूल्हे और साढ़ू की सड़क हादसे में मौत, शादी के 6 दिन बाद ही गई जान
फ़ाइल फोटो | मृतक अरुण अहिरवार और उसकी पत्नी

Apr 30, 2024 10:30

एक दुखद घटना में, शादी के 6 दिन बाद ही दूल्हे और उसके साढ़ू की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा सोमवार दोपहर को रक्सा थाना क्षेत्र के रक्सा टोल के पास हुआ।

Apr 30, 2024 10:30

Short Highlights
  • दूल्हा अपनी पत्नी के लिए सामान खरीदने जा रहा था
  • रास्ते में रक्सा टोल के पास खड़े ट्रक में उनकी बाइक जा घुसी
  • हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे

 

Jhansi News : शादी के 6 दिन बाद ही एक दूल्हे और उसके साढ़ू की सड़क हादसे में मौत हो गई। यह हादसा सोमवार को झांसी के रक्सा थाना क्षेत्र में रक्सा टोल के पास हुआ। दूल्हा अपनी पत्नी के लिए सामान खरीदने जा रहा था।

ये है पूरा मामला

मृतकों की पहचान अरुण अहिरवार (22) और निम्मा उर्फ रामगोपाल (30) के रूप में हुई है। अरुण रक्सा थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव का रहने वाला था, जबकि उसका साढ़ू निम्मा शिवपुरी के सुनारी थाना क्षेत्र के राजपुर गांव का रहने वाला था।

22 अप्रैल को ही हुई थी शादी

अरुण की शादी 22 अप्रैल को सीमा से हुई थी। सोमवार को सीमा को उसके मायके लेने के लिए अरुण और उसका साढ़ू निम्मा बाइक से रक्सा जा रहे थे। रास्ते में रक्सा टोल के पास खड़े ट्रक में उनकी बाइक जा घुसी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

दोनों को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां अरुण को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, निम्मा ने दो घंटे के इलाज के बाद दम तोड़ दिया।

अरुण की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मचा हुआ है। वहीं, निम्मा की मौत के बाद भी उसके परिवार में मातम का माहौल है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Also Read

14 घंटे बिजली गुल रहने से लोगों का दिन हुआ खराब, हसारी पावर हाउस में ट्रांसफार्मर में लगी आग, तेज आंधी से टूटे तार

20 May 2024 04:26 AM

झांसी Jhansi News : 14 घंटे बिजली गुल रहने से लोगों का दिन हुआ खराब, हसारी पावर हाउस में ट्रांसफार्मर में लगी आग, तेज आंधी से टूटे तार

रविवार को झांसी में बिजली संकट का सामना करना पड़ा। सुबह तेज आंधी और दोपहर में हंसारी पावर हाउस में ट्रांसफॉर्मर में आग लगने से शहर में 14 घंटे तक बिजली गुल रही। और पढ़ें