Jhansi News : जालौन में दो दोस्तों ने की आत्महत्या, ओशो के प्रवचन सुनकर लिखा- 'मृत्यु ही सत्य है'

जालौन में दो दोस्तों ने की आत्महत्या, ओशो के प्रवचन सुनकर लिखा- 'मृत्यु ही सत्य है'
फ़ाइल फोटो | प्रवचन के बाद दोनों ने की आत्महत्या।

May 30, 2024 02:10

जालौन के कालपी कोतवाली क्षेत्र में एक सनसनीखेज घटना सामने आई। यहां के कर्बला के मैदान में दो दोस्तों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले दोनों ने ओशो के प्रवचन सुने और "मृत्यु ही सत्य है" लिखा। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है।

May 30, 2024 02:10

Jhansi News : मंगलवार देर रात जालौन के कालपी कोतवाली क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। यहां के कर्बला के मैदान में दो दोस्तों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है।

दोस्तों की पहचान
मृतकों की पहचान मेडिकल स्टोर संचालक अमन वर्मा और बालेंद्र पाल के रूप में हुई है। अमन वर्मा कालपी के टरननगंज के नुमाइश मैदान इलाके के रहने वाले थे, जबकि बालेंद्र पाल आलमपुर के रहने वाले थे।

घटना का क्रम
बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात दोनों दोस्त कर्बला के मैदान में गए थे। यहां उन्होंने ओशो के प्रवचन सुने। इसके बाद उन्होंने जहर खा लिया। जहर खाने के बाद बालेंद्र पाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अमन वर्मा की हालत बिगड़ गई। अमन ने अपने परिजनों को फोन करके जानकारी दी, जिसके बाद उन्हें तुरंत इलाज के लिए कालपी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई।

पुलिस जांच
घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दोनों दोस्त गहरे मित्र थे और ओशो के प्रवचनों से काफी प्रभावित थे। पुलिस का मानना है कि आत्महत्या के पीछे कोई अन्य कारण हो सकता है।

मौत का कारण
मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद दोनों दोस्तों के परिवारों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Also Read

बुजुर्ग मां की पिटाई का वीडियो वायरल, पेंशन का 10 हजार रुपये प्रति महीना लेकर भी लालच में नहीं भरा दिल

17 Sep 2024 12:42 AM

झांसी बेरहम बेटा : बुजुर्ग मां की पिटाई का वीडियो वायरल, पेंशन का 10 हजार रुपये प्रति महीना लेकर भी लालच में नहीं भरा दिल

झांसी में एक दिल दहलाने वाला वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसमें एक बेटा अपनी 75 वर्षीय बुजुर्ग मां को बेरहमी से पीटता नजर आ रहा है। इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। और पढ़ें