advertisements
advertisements

Jhansi News : चुनाव के चलते कलेक्ट्रेट रास्तों पर डायवर्जन, नामांकन तक रहेगा लागू, जानें पूरी डिटेल

चुनाव के चलते कलेक्ट्रेट रास्तों पर डायवर्जन, नामांकन तक रहेगा लागू, जानें पूरी डिटेल
UPT | पुलिस फोर्स के साथ डीएम और एसएसपी।

Apr 26, 2024 19:53

हंसारी से बस स्टैंड की ओर जाने वाले वाहन झांसी होटल से कचहरी चौराहा होते हुए जाएंगे। हंसारी से चित्रा चौराहे की तरफ जाने वाले वाहन इलाहाबाद बैंक होते हुए रेलवे स्टेशन से चित्रा चौराहे...

Apr 26, 2024 19:53

Short Highlights
  • कलेक्ट्रेट के आसपास के रास्तों पर वाहनों का डायवर्जन।
  • नामांकन प्रक्रिया शुरू होने से समाप्त होने तक लागू रहेगी।
Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव के चलते शुक्रवार से कलेक्ट्रेट के आसपास के रास्तों पर वाहनों के लिए डायवर्जन लागू कर दिया गया है। यह डायवर्सन नामांकन प्रक्रिया शुरू होने से समाप्त होने तक जारी रहेगा।

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि इलाइट चौराहे से बस स्टैंड की ओर जाने वाला ट्रैफिक झोकन बाग, कचहरी चौराहा से होते हुए आगे जाएगा। जबकि इलाइट चौराहा से हंसारी की ओर जाने वाला वाहन इलाहाबाद बैंक चौराहा होते हुए आगे निकाले जाएंगे। हंसारी से बस स्टैंड की ओर जाने वाले वाहन झांसी होटल से कचहरी चौराहा होते हुए जाएंगे। हंसारी से चित्रा चौराहे की तरफ जाने वाले वाहन इलाहाबाद बैंक होते हुए रेलवे स्टेशन से चित्रा चौराहे की ओर जाएंगे।

भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा
बस स्टैंड से इलाइट, हंसारी और रेलवे स्टेशन की तरफ जाने वाले वाहन हैवट मार्केट से सदर के रास्ते आगे भेजे जाएंगे। ललितपुर, शिवपुरी और दतिया की ओर जाने वाले भारी वाहनों को मेडिकल बाईपास के रास्ते आगे भेजा जाएगा। नामांकन को देखते हुए सुबह आठ बजे से रात नौ बजे तक भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा।

एसएसपी ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया
एसएसपी राजेश एस ने नामांकन से पहले कलक्ट्रेट पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने सभी जगह बैरिकेडिंग समेत अन्य सुरक्षा इंतजाम देखे। सभी पुलिस अफसरों को ड्यूटी स्थल पर तैनात रहने को कहा गया। इस दौरान एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह, सीओ राजेश राय समेत अन्य पुलिस अफसर मौजूद रहे। यह डायवर्जन योजना शहरवासियों के लिए थोड़ी असुविधा पैदा कर सकती है, लेकिन चुनाव प्रक्रिया के सुचारू रूप से संचालन के लिए यह आवश्यक है।

Also Read

शलाघाट में नदी का 'खतरनाक खेल', डूबने से बचाने के लिए जिलाधिकारी ने लगाया प्रतिबंध

19 May 2024 08:07 PM

जालौन Jalaun News : शलाघाट में नदी का 'खतरनाक खेल', डूबने से बचाने के लिए जिलाधिकारी ने लगाया प्रतिबंध

जालौन के कोंच तहसील क्षेत्र के शलाघाट पर खतरनाक और गहरे स्थानों पर स्नान पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। जिलाधिकारी राजेश कुमार पांडेय के निर्देशानुसार, श्रद्धालु अब केवल सुरक्षित स्थानों पर ही स्नान कर सकेंगे। इस फैसले का उद्देश्य हाल ही में हुई दुर्घटनाओं को रोकना और श्रद्धालुओ... और पढ़ें