Jhansi News : झांसी में साड़ी की दुकान में भीषण आग, लाखों का नुकसान, शॉर्ट सर्किट माना जा रहा कारण

झांसी में साड़ी की दुकान में भीषण आग, लाखों का नुकसान, शॉर्ट सर्किट माना जा रहा कारण
सोशल मीडिया | झांसी में साड़ी की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

Sep 26, 2024 18:28

झांसी के उन्नाव गेट के पास स्थित युवराज साड़ी संग्रह एवं मेन्यू फैर्क्चय में बुधवार देर रात भीषण आग लग गई। दुकानदार जयंती कुशवाहा के अनुसार, दुकान बंद करने के बाद शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। धुआं देखकर स्थानीय लोगों ने तुरंत दुकानदार को सूचित किया और मिलकर आग बुझाने की कोशिश की।

Sep 26, 2024 18:28

Jhansi News : झांसी के कोतवाली थाना क्षेत्र के उन्नाव गेट बाहर स्थित युवराज साड़ी संग्रह एवं मैन्यू फैर्क्चय में बुधवार देर रात भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को सूचित किया और आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया।

शॉर्ट सर्किट से लगी आग
दुकानदार जयंती कुशवाहा के अनुसार, दुकान बंद करने के बाद रात में अचानक आग लग गई। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। दुकान में रखे साड़ियों, कॉस्मेटिक्स और नकदी समेत लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया।

स्थानीय लोगों ने बचाया सामान
आग लगने की सूचना मिलते ही मोहल्ले के लोग दौड़कर आए और आग बुझाने में जुट गए। लोगों ने दुकान से कुछ सामान बाहर निकालने में भी मदद की। हालांकि, आग की चपेट में आने से दुकान में काफी नुकसान हुआ है।



दुकानदार को हुआ लाखों का नुकसान
जयंती कुशवाहा ने बताया कि इस घटना में उन्हें लगभग 5 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया है। उन्होंने बताया कि मंगलवार को भी दुकान में बिजली के तारों में खराबी देखी गई थी, जिसके बाद तारों को ठीक करवाया गया था।

पुलिस ने किया मामला दर्ज
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

Also Read

बाइक सवार की मौत, ग्रामीणों का आक्रोश

27 Sep 2024 03:27 PM

झांसी झांसी में जीएसटी चेकिंग का खूनी खेल : बाइक सवार की मौत, ग्रामीणों का आक्रोश

झांसी में जीएसटी टीम की चेकिंग के दौरान एक भीषण हादसा हुआ। एक ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ग्रामीणों ने जीएसटी टीम पर लापरवाही का आरोप लगाया है। और पढ़ें