झांसी में चौंकाने वाली घटना : दुल्हन ने शादी से मना कर दिया, दूल्हे ने फांसी लगाई

दुल्हन ने शादी से मना कर दिया, दूल्हे ने फांसी लगाई
फ़ाइल फोटो | अरुण राज।

Jun 20, 2024 02:30

शादी से मना कर दिए जाने पर एक युवक ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना का सच्चाई सामने आने पर परिवार और समुदाय में गहरा शोक महसूस हो रहा है।

Jun 20, 2024 02:30

Jhansi News : यहां एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक युवक ने अपनी मंगेतर के शादी से इनकार करने पर सुसाइड कर लिया। कोतवाली थाना क्षेत्र के नई बस्ती मोहल्ला में रहने वाले 28 वर्षीय अरुण राज ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय अरुण की मां ने उसे फंदे पर लटका देखा, जिससे वह बेहोश हो गईं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना के पीछे की कहानी 
28 वर्षीय अरुण राज ने अपने सपनों को अपनी शादी में सजाने की ठानी थी। लगभग तीन महीने पहले उसके परिवार ने ग्वालियर में एक लड़की को देखा था, जिससे उसकी शादी की बात चलने लगी थी। अरुण और उस लड़की के बीच शादी के लिए बातचीत भी शुरू हो गई थी। सोमवार रात अरुण और उसकी मंगेतर के बीच फोन पर झगड़ा हुआ, जिसके बाद लड़की ने शादी से इनकार कर दिया। अरुण ने अपने मंगेतर के पिता से भी फोन पर बात की, लेकिन बात बिगड़ने पर उसने आत्महत्या करने का फैसला कर लिया।

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है
जब अरुण की मां ने बेटे को फांसी पर लटका देखा और बेहोश हो गईं। आसपास के लोग और पुलिस मौके पर पहुंच गए। अरुण के जीजा सोनू ने बताया कि दोस्तों से बातचीत के बाद मंगेतर से हुई बातचीत के बारे में पता चला। पुलिस का कहना है कि अभी तक परिवार की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है और मामले की जांच जारी है। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया है कि आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। 

Also Read

बुजुर्ग मां की पिटाई का वीडियो वायरल, पेंशन का 10 हजार रुपये प्रति महीना लेकर भी लालच में नहीं भरा दिल

17 Sep 2024 12:42 AM

झांसी बेरहम बेटा : बुजुर्ग मां की पिटाई का वीडियो वायरल, पेंशन का 10 हजार रुपये प्रति महीना लेकर भी लालच में नहीं भरा दिल

झांसी में एक दिल दहलाने वाला वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसमें एक बेटा अपनी 75 वर्षीय बुजुर्ग मां को बेरहमी से पीटता नजर आ रहा है। इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। और पढ़ें