Kanpur News: गुरुद्वारा में मत्था टेकने के बाद प्रधानमंत्री ने शुरू किया रोड शो, उमड़ा जन सैलाब

गुरुद्वारा में मत्था टेकने के बाद प्रधानमंत्री ने शुरू किया रोड शो, उमड़ा जन सैलाब
UPT | प्रधानमंत्री का रोड शो

May 04, 2024 19:26

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कानपुर में रोड शो कर रहे हैं। उनके रोड शो से कानपुर और उसके आसपास के सीटों पर सीधा असर पड़ेगा। आगामी 13 मई को कानपुर और उसके आसपास की सीटों पर चुनाव होना है।

May 04, 2024 19:26

Kanpur News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कानपुर में रोड शो शुरू हो गया। उन्होंने पहले गुमटी गुरुद्वारा में मत्था टेका और फिर सिख समुदाय के लोगों से मुलाकात की। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मेगा रोड शो की शुरू हो गई। प्रधानमंत्री को देखने के लिए पूरा शहर उमड़ पड़ा। सड़क के दोनों तरफ खड़े लोगों ने फूलों की बारिश करते हुए नजर आए।

लोकसभा की तारीखों के ऐलान के बाद कानपुर-बुंदेलखंड में प्रधानमंत्री का यह पहला रोड शो है। भीषण गर्मी को देखते हुए जनसभा की जगह रोड शो की मांग की गई थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार शाम 5:30 बजे चकेरी एयरफोर्स स्टेशन पर उतरे। इसके बाद एयरफोर्स स्टेशन से 5:35 पर कार्यक्रम स्थल गुमटी गुरुद्वारा के लिए रवाना हुए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5:50 बजे गुमटी गुरूद्वारे में मत्था टेका। प्रधानमंत्री दस मिनट तक गुरुद्वारा में ही रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो विभिन्न मार्गों से होते हुए, कालपी रोड खोवा मंडी तिराहे पर समाप्त होगा।

कानपुर लोकसभा सीट से रमेश अवस्थी प्रत्याशी हैं। वहीं, अकबरपुर लोकसभा सीट से देवेंद्र सिंह भोले प्रत्याशी है। कानपुर, अकबरपुर, कन्नौज, फर्रूखाबाद, इटावा में 13 मई को मतदान होना है। प्रधानमंत्री के रोड शो से इन सभी सीटों पर सीधा असर पड़ेगा। 

Also Read

बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

17 Sep 2024 12:08 AM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News : बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

बारावफात जुलूस निकलने के बाद ब्लॉक मार्ग के पास दो समुदाय के लोगों में हूटिंग को लेकर पथराव हो गया। इस दौरान... और पढ़ें