Auraiya News : एमबीबीएस छात्रा कृतिका चौहान को नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई, लोगों ने मुख्यमंत्री से जांच की मांग की

एमबीबीएस छात्रा कृतिका चौहान को नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई, लोगों ने मुख्यमंत्री से जांच की मांग की
UPT | कृतिका के घर पर जुटी लोगों की भीड़।

Apr 27, 2024 20:35

जनता इंटर कॉलेज अजीतमल के प्रवक्ता पद पर कार्यरत राहुल चौहान और परिषदीय विद्यालय में प्रधानाध्यापक पद पर कार्यरत उनकी पत्नी सुलेखा को जितना गर्व अपनी होनहार पुत्री कृतिका चौहान पर था, उससे कहीं अधिक गर्व क्षेत्र के लोगों को उसकी योग्यता पर था।

Apr 27, 2024 20:35

Auraiya News : मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा कृतिका चौहान के मौत के मामले में पुलिस को अभी कोई सफलता नहीं मिली है। उधर, शनिवार को कृतिका चौहान का अंतिम संस्कार यमुना नदी किनारे सिकरोड़ी घाट पर किया गया। उधर, वहीं कृतिका की मौत के मामले में सीएम से लोगों ने जांच की मांग की है। 

जनता इंटर कॉलेज अजीतमल के प्रवक्ता पद पर कार्यरत राहुल चौहान और परिषदीय विद्यालय में प्रधानाध्यापक पद पर कार्यरत उनकी पत्नी सुलेखा को जितना गर्व अपनी होनहार पुत्री कृतिका चौहान पर था, उससे कहीं अधिक गर्व क्षेत्र के लोगों को उसकी योग्यता पर था। शिक्षा में शुरू से ही क्षेत्र का नाम रोशन करने वाली कृतिका अपने हंसमुख स्वभाव से सभी लोगों के लिए आंख का तारा थी।

मुजफ्फरनगर से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही कृतिका की मौत हर किसी के लिए बुरे सपने जैसा था। अंदरूनी चोटों और गर्दन पर चोट आदि से परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। घटना से संबंधित जनपद के थाने में मामला भी दर्ज कर लिया गया, लेकिन क्षेत्र ने होनहार बेटी को हमेशा के लिए खो दिया। जनता इंटर कॉलेज, जनता महाविद्यालय स्टाफ/कर्मचारियों के अलावा क्षेत्र के लोग अंतिम संस्कार में मौजूद रहे। 

क्या है मामला
जनपद औरेया के अजीतमल क्षेत्र के गांधी नगर निवासी राहुल चौहान की बेटी कृतिका (23 वर्ष) मंसूरपुर थाना क्षेत्र स्थित मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा थी। बृहस्पतिवार शाम वह कॉलेज के आसपास अपने सहपाठी के साथ घूमती देखी गई थी। देर रात उसका शव डेडिकेडिट फ्रेट कॉरिडोर रेलवे ट्रैक से करीब 20 फीट नीचे पड़ा मिला। शुक्रवार को मंसूरपुर थाने पहुंचे छात्रा के पिता राहुल चौहान व अन्य परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी को उसका सहपाठी शाहपुर के मोहल्ला सैनियान निवासी कुनाल सैनी बहला फुसला कर अपने साथ कॉलेज से बाहर ले गया था। उसने साजिश के चलते शाम को सात व आठ के बजे के बीच उनकी बेटी की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया। उनकी बेटी काॅलेज से बाहर कैसे गई, इसमें कॉलेज प्रशासन, वार्डन व सुरक्षाकर्मियों की लापरवाही रही है। इतना ही नहीं बार-बार बेटी के मोबाइल पर फोन करने पर मंसूरपुर पुलिस ने देर रात में घटना की सूचना दी।
 

Also Read

बिजली विभाग की चेकिंग टीम को देखते ही रिटायर रेलवेकर्मी को लगा सदमा, मौत से परिवार में कोहराम

21 Sep 2024 10:23 AM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News: बिजली विभाग की चेकिंग टीम को देखते ही रिटायर रेलवेकर्मी को लगा सदमा, मौत से परिवार में कोहराम

फर्रुखाबाद के नगला मसेनी गांव में बिजली विभाग की टीम चेकिंग करके लिए पहुंची थी। टीम को देखते ही रिटायर रेलवे कर्मचारी की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें सदमा लगा और कुछ ही देर बाद दम तोड़ दिया। परिवार में बिजली कर्मचारियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। और पढ़ें