Kanpur News : अवैध अतिक्रमण के खिलाफ चला अभियान, बुलडोजर चलवा कर खाली कराई गई जगह

अवैध अतिक्रमण के खिलाफ चला अभियान, बुलडोजर चलवा कर खाली कराई गई जगह
UPT | अतिक्रमण हटाता बुलडोजर

Jun 20, 2024 10:26

कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय बुधवार को एक्शन मोड पर दिखाई दी। उन्होंने अवैध अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चला कर जगह खाली कराई। दोपहर महापौर प्रमिला पांडे के द्वारा वार्ड-65 नौबस्ता पश्चिम क्षेत्र में …

Jun 20, 2024 10:26

Kanpur News : कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय बुधवार को एक्शन मोड पर दिखाई दी। उन्होंने आज अवैध अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चला कर जगह खाली कराई। बुधवार दोपहर महापौर प्रमिला पांडे द्वारा वार्ड-65 नौबस्ता पश्चिम क्षेत्र में बीच सड़क पर किए गए अतिक्रमण को गिराया गया। पार्षद योगेंद्र शर्मा ने बताया कि पिछले कई दिनों से महापौर प्रमिला पांडे को अतिक्रमण के बारे में सूचित किया गया था। बुधवार को महापौर ने जब अतिक्रमण देखा तो वह आग बबूला हो उठीं, उन्होंने बुलडोजर बुलाकर तत्काल अतिक्रमण अपने सामने खड़े होकर गिरवाया।

कच्चे नालों में फैली गंदगी को देख अधिकारियों को फटकार लगाई
महापौर प्रमिला पाण्डेय ने कच्चे नालों में फैली गंदगी को देख अधिकारियों को फटकार लगाई। वार्ड-65 क्षेत्र के पाल चौराहा क्षेत्र में जैसे ही बुलडोजर पहुंचा अफरातफरी का माहौल बन गया। महापौर ने अतिक्रमणकारियों को सख्त हिदायद दे पुनः निर्माण ना करने की बात कही।

बता दें की प्रमिला पांडेय लोकसभा चुनाव के खत्म होने के बाद ही एक्शन मूड में दिखाई दे रही हैं। इसके पहले भी एक बैठक के दौरान अधिकारियों द्वारा कार्यों से नाराज होकर अधिकारियों को फटकार लगाती हुई दिखी थी। जिसमें उन्होंने नालों की साफ सफाई को लेकर नाराजगी जताई थी।

Also Read

महिला दस दिनों से थाना-चौकी के लगा रही थी चक्कर, रिपोर्ट दर्ज नहीं होने पर की खुदकुशी

5 Oct 2024 07:49 PM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News : महिला दस दिनों से थाना-चौकी के लगा रही थी चक्कर, रिपोर्ट दर्ज नहीं होने पर की खुदकुशी

फर्रुखाबाद में एक महिला अपने साथ हुई मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस अधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर काट रही थी। लेकिन उसकी कहीं सुनवाई नहीं हो रही थी। जिससे आहत होकर उसने सुसाइड कर ली। और पढ़ें