कानपुर में मुख्यमंत्री : सीएम योगी बोले-लाल इमली के सायरन से एक फिर खुलेगी शहरवासियों की नींद, मिल लौटाने का किया वादा

सीएम योगी बोले-लाल इमली के सायरन से एक फिर खुलेगी शहरवासियों की नींद, मिल लौटाने का किया वादा
UPT | सीएम योगी ने कार्यक्रम को संबोधित किया।

Aug 29, 2024 23:20

मुख्मंत्री योगी आदित्यनाथ सपा के पूर्व विधायक इरफान सोलंकी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने का कि यहां का विधायक लोगों को आग में झोंकने का करता था। जिसकी वजह से आज वह अपने कर्मों की सजा भुगत रहा है। 

Aug 29, 2024 23:20

Kanpur News : कानपुर की लाल ​इमली के सायरन से कानपुर वासियों की नींद खुलती थी। लेकिन मिल बंद होने के साथ ही लाल इमली का सायरन भी खामोश हो गया। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शहर वासियों से लाल इमली मिल फिर से लौटाने का वादा किया है। उन्होंने कहा कि मैं कार्यक्रम स्थल पर आ रहा था, तो मंत्री से पूछा कि यह इमारत किसकी है। मंत्री ने बताया कि यह लाल इमली है।

यह इमारत पुरानी सरकारों के कारण बंद हो गई। उन्होंने कहा कि आज मैं यही कहने आया हूं कि लाल इमली को पुन: शुरू करने के लिए पैकेज दिया जाएगा। मैं इसे कानपुर वासियों को लौटाउंगा। यहां पर एक सपा का नेता लोगों को आग में झोंकने का काम करता है। आप ने सपा की गुंडागर्दी देखी है।​ जिसकी वजह से आज सीसामऊ को उपचुनाव का सामना करना पड़ रहा है।
<iframe width="560" height="315" src="https://www.youtube.com/embed/ute_eW3ysoY?si=_aLtZ2SePuaS_aft" title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture; web-share" referrerpolicy="strict-origin-when-cross-origin" allowfullscreen></iframe>
नवाब कांड जरूर सुना होगा
सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जब देश के राष्ट्रपति कानपुर में थे। उस दौरान यहां का विधायक दंगे की साजिश रच रहा था। आज वहीं अपने कर्मों की सजा भुगत रहा है। आप लोगों के संज्ञान में कन्नौज का नवाब कांड तो जरूर आया होगा। उसने एक बेटी की इज्जत से ​खेलने का काम किया था। इसे बीजेपी सरकार बर्दाश्त नहीं कर सकती है।

कार्यकर्ताओं में भरा जोश
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरूवार को कानपुर के जीआईसी मैदान पर पहुंचे। मंच पर पहुंचते ही जय श्रीराम के उद्योष से पूरा पंडाल गूंज उठा। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने विक्ट्री का साइन दिखाकर कार्यकर्ताओं के अंदर जोश भर दिया। सीएम योगी कानपुर वासियों को 725 करोड़ की लागत से 442 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इसके साथ ही 8087 छात्रों को टैबलेट वितरित किया।

समीक्षा बैठक
सीएम योगी ने एक हजार युवाओं को नियुक्ति प्रमाणपत्र और 5027 लाभार्थियों को 191 करोड़ के श्रण प्रमाणपत्र वितरित बांटे। कार्यक्रम के समापन के बाद मर्चेंट चैंबर हॉल में पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में सीसामऊ उपचुनाव की तैयारियों को लेकर समीक्षा करेंगे। इसके साथ ही जरूरी दिशा-निर्देश देंगे।

Also Read

कानपुर-इटावा हाइवे पर कार का पहिया बदलते वक्त डंपर ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान युवक की मौत

18 Sep 2024 04:03 PM

कानपुर देहात दर्दनाक हादसा: कानपुर-इटावा हाइवे पर कार का पहिया बदलते वक्त डंपर ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान युवक की मौत

कानपुर देहात में वृंदावन से दर्शन करके लौट रहे परिवार की कार हाइवे पर पंचर हो गई। युवक कार का टायर बदल रहा था, इसी दौरान एक डंपर ने युवक को टक्कर मार दी। जिससे युवक की मौत हो गई। और पढ़ें