Etawah News : वंदे भारत एक्सप्रेस के प्रेशर पाइप में तकनीकी खराबी, दिल्ली की तरफ आने-जाने वाली ट्रेनों का यातायात बाधित

वंदे भारत एक्सप्रेस के प्रेशर पाइप में तकनीकी खराबी, दिल्ली की तरफ आने-जाने वाली ट्रेनों का यातायात बाधित
UPT | वंदे भारत एक्सप्रेस

Jun 24, 2024 01:15

इटावा में वंदे भारत एक्सप्रेस से मवेशी टकरा गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि इंजन का प्रेशर पाइप क्षतिग्रस्त हो गया। टेक्नीशियन की टीम ने प्रेशर पाइप की तकनीकी खामी को दूर किया। लगभग 50 बाद ट्रेन को रवाना किया गया।

Jun 24, 2024 01:15

Etawah News : यूपी के इटावा में शनिवार देर शाम वंदे भारत एक्सप्रेस से मवेशी टकरा गया। जिसकी वजह से प्रेशर पाइप में तकनीकी खराबी आ गई। स्टेशन के पूर्वी आउटर पर ट्रेन लगभग 50 मिनट तक खड़ी रही। रेलवे अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया। फौरन टेक्नीशियन की टीम मौके पर पहुंच गई। वहीं, दिल्ली की तरफ आने-जाने वाली ट्रेनों का यातायात बाधित रहा।

कानपुर से दिल्ली जा रही थी ट्रेन
शनिवार शाम 8 बजे कानपुर से दिल्ली जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस से इटावा के पास मवेश टकरा गया। तेज आवाज के साथ मवेशी के चीथड़े उड़ गए। मांस के टुकड़े इंजन में फंस गए। चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोक दिया। ट्रेन में मौजूद टीएक्सआर स्टाफ ने इंजन से मांस के लोथड़े निकाले। प्रेशर पाइप में तकनीकी खराबी आने की सूचना पर टेक्नीशियन की टीम मौके पर पहुंच गई। लगभग 50 मिनट बाद तकनीकी खामी को दूर करने के बाद ट्रेन को रवाना किया जा सका। 

Also Read

इटावा में तेज रफ्तार दो डंपर आपस में टकराए, चालक-परिचालक की मौत

6 Oct 2024 06:39 PM

इटावा दर्दनाक हादसा: इटावा में तेज रफ्तार दो डंपर आपस में टकराए, चालक-परिचालक की मौत

इटावा के फर्रुखाबाद हाइवे पर दो डंपरो के बीच भिड़ंत हो गई। इसके बाद एक डंपर खंती में जाकर पलट गया। इस दर्दनाक हादसे में चालक और परिचालक की मौत हो गई। और पढ़ें