advertisements
advertisements

Etawah News : अखिलेश के साथ डिंपल और बेटी अदिति ने सैफई में किया मतदान, बोले-बीजेपी जाएगी तो अच्छे दिन आएंगे

अखिलेश के साथ डिंपल और बेटी अदिति ने सैफई में किया मतदान, बोले-बीजेपी जाएगी तो अच्छे दिन आएंगे
UPT | अखिलेश-डिंपल ने मतदान किया।

May 08, 2024 02:52

यूपी में तीसरे चरण चुनाव के लिए मतदान जारी है। सैफई परिवार की मैनपुरी, फिरोजाबाद और बदायूं में मतदान चल रहा है। वहीं, अखिलेश यादव ने डिंपल के मतदान केंद्र पर पहुंच कर वोट किया।

May 08, 2024 02:52

Etawah News : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर तीसरे चरण का मतदान जारी है। मंगलवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव सैफई पहुंचे। अखिलेश यादव पत्नी डिंपल यादव और बेटी के साथ मतदान केंद्र पहुंचे। उन्होंने मतदान किया, इस दौरान सपा मुखिया बीजेपी पर हमलावर दिखे। उन्होंने कहा कि बीजेपी जाएगी, तो अच्छे दिन आएंगे।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा यह चुनाव संविधान बचाने का चुनाव है। मैनपुरी में सपा कार्यकर्ताओं को बंद किया जा रहा है। मनमानी की जा रही है। वोटरों को मतदान करने से वंचित किया जा रहा है। लोकतंत्र को बचाने के लिए सभी लोग घरों से बाहर निकलें। क्यों कि हमारे आप के परिवार और बच्चों का भविष्य तभी सु​रक्षित होगा, जब बीजेपी जाएगी।

बीजेपी जाएगी, तो खुशहाली आएगी
बीजेपी के नेता गाली गलौज कर रहे हैं। गाली-गलौच करने वालों के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है। बीजेपी की सरकार आएगी, तो बाबा साहब का संविधान खत्म हो जाएगा। बीजेपी जाएगी तो संविधान बचेगा। बीजेपी जाएगी, तो खुशहाली आएगी।

बाइकों के दाम बढ़े
अखिलेश ने कहा कि बंगाल से प्लांट उठकर गुजरात चला गया। इसके बाद से मोटरसाइकिलों की कीमत कहां पहुंच गई। 2014 के बाद से बाइकों के दाम दोगुना हो गए हैं। लगातार मंहगाई बढ़ रही है।
 

Also Read

डिप्टी नाजिर को सांड ने पटका, हुई मौत

20 May 2024 01:50 AM

कानपुर नगर कानपुर में आवारा जानवरों का आतंक : डिप्टी नाजिर को सांड ने पटका, हुई मौत

आवारा जानवरों के आतंक का रोजाना कोई न कोई शिकार हो जाता है लेकिन प्रशासन की तरफ से कोई भी ठोस कदम नही उठाया जाता है। कानपुर में एक बार फिर से आवारा सांड ने एक 58 वर्षीय बुजुर्ग की जान ले ली। और पढ़ें