Police Recruitment Exam: इटावा पुलिस ने साल्वर गैंग के इनामी सदस्य को अरेस्ट किया, अभ्यर्थियों से वसूलता था मोटी रकम

इटावा पुलिस ने साल्वर गैंग के इनामी सदस्य को अरेस्ट किया, अभ्यर्थियों से वसूलता था मोटी रकम
UPT | मनोज महतो

Jun 11, 2024 11:15

इटावा पुलिस ने साल्वर गैंग के इनामी सदस्य को अरेस्ट किया है। पुलिस ने मनोज महतो पर 15 हजार का इनाम घोषित किया था। पुलिस भर्ती परीक्षा में साल्वर गैंग सदस्य मनोज महतो का नाम सामने आया था। 

Jun 11, 2024 11:15

Etawah News: यूपी की इटावा पुलिस ने साल्वर गैंग के सदस्य को अरेस्ट किया है। पुलिस भर्ती परीक्षा में मूल अभ्यार्थी की जगह दूसरे को बैठाकर परीक्षा दिलाने वाले साल्वर गैंग के सदस्य को पुलिस ने सोमवार को बलिया से अरेस्ट किया है। पकड़े गए आरोपी पर पुलिस ने 15 हजार का इनाम घोषत किया था। पुलिस ने उसके पास से लेपटॉप और मोबाइल फोन बरामद किया है।

एसएसपी संजय कुमार वर्मा के मुताबिक साल्वर गैंग के इनामी सदस्य मनोज महतो के बलिया में होने की जानकारी मिली थी। मनोज मूलरूप से बिहार के मधुबनी जिले में थाना लौकहा क्षेत्र के बौडहा माधौपुर गांव का रहने वाला है। इटावा की बढ़पुरा पुलिस थाना प्रभारी गणेश शंकर द्विवेदी के नेतृत्व में बलिया पहुंची थी।

रुपयों का लेखा—जोखा रखता था
इटावा पुलिस ने स्थानीय पुलिस की मदद से साल्वर गैंग के सदस्य मनोज महतो की घेराबंदी कर दी। भरौली कस्बे के मुख्य चौराहे से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि पुलिस भर्ती परीक्षा के अभ्यार्थियों के रुपयों का लेनदेन का लेखा—जोखा रखता था।

एक आरोपी ने कोर्ट में किया था सरेंडर
एसएसपी ने बताया कि बीते 19 फरवरी को पुलिस ने इस मुकदमें में तीन आरोपियों लोकेश यादव, राजदीप, हरी कुमार को गिरफ्तार किया था। अन्य आरोपियों में राजनारायण प्रताप यादव ने 16 मई को कोर्ट में सरेंडर ​कर दिया था।
 

Also Read

प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

3 Jul 2024 02:20 PM

कानपुर नगर Kanpur News : प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

कानपुर के गोविन्द नगर थानाक्षेत्र अंतर्गत देर रात एक प्लास्टिक रिसाइकिल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई।आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते आग बगल में बनी फैक्ट्री में लग गई जिसके बाद आग ने विकराल रूप ले लिया… और पढ़ें