Etawah News: ट्रैक्टर ट्राली में लादकर पुल से फेंके गए पांच क्विंटल मालपुए, नहर में नहा रहे बच्चे की दबकर मौत

ट्रैक्टर ट्राली में लादकर पुल से फेंके गए पांच क्विंटल मालपुए, नहर में नहा रहे बच्चे की दबकर मौत
UPT | काल्पनिक तस्वीर

May 30, 2024 10:10

इटावा में एक 10 साल के बच्चे की मालपुए में दब कर मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया। दरअसल भागवत कथा के बाद भंडारे में बचे पांच क्विंटल मालपुओं को ट्रैक्टर ट्राली में लादकर पुल से नीचे फेंक दिया गया। नहर के कुंड में नहा रहे बच्चे की दब कर मौत हो गई। 

May 30, 2024 10:10

Etawah News:: यूपी के इटावा से एक खौफनाक घटना प्रकाश में आई है। भागवत कथा के बाद भंडारे में बचे पांच क्विंटल मालपुओं को ट्रैक्टर ट्राली में भर कर पुल से पलटा दिया गया। जिसमें नहर के कुंड में नहा रहे 10 साल का बच्चा दब गया। दम घुटने से उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद परिवार और गांव में कोहराम मच गया। परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई, तो मालपुए हटाकर उसके शव को बाहर निकाला।

यह दर्दनाक घटना बलरई थाना क्षेत्र के जाखन घुरहा गांव के पास की है। निचली गंग नहर से निकली खारजा झाल शाखा में बने कुंड में नहाने के लिए दूर—दूर से ग्रामीण आते हैं। बुधवार को घुरहा गांव निवासी रामबाबू का 10 वर्षीय बेटा आशीष कुंड में नहा रहा था।

बिना देखे ही पुए पुल से पलटाए
इसी दौरान पीहरपुर गांव से एक ट्रैक्टर आया। जिसकी ट्राली में भागवत कथा के बाद भंडारे में बचे 5 क्विंटल मालपुए भरे थे। ट्रैक्टर सवारों ने बिना नीचे देखे ही 50 फिट ऊंचे पुल से ट्राली में भरे मालपुए पलटा दिए। कुंड में नहा रहा आशीष मालपुओं के नीचे दब गया। दम घुटने से आशीष की मौत हो गई।

पिता ने दर्ज कराई एफआईआर
आशीष के साथ नहा रहे बच्चों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिवार में कोहराम मच गया। बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने मालपुओं को हटाकर आशीष को बाहर निकाला। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। रामबाबू ने लापरवाही बरतने वाले ट्रैक्टर सवार लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। थाना प्रभारी अमित मिश्रा का कहना है कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है।
 

Also Read

सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर की

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर इरफान सोलंकी की बढ़ीं मुश्किलें : सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर की

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें