Etawah News : गोद भराई की रस्म के 15 दिन बाद युवती ने लगाई फांसी, शादी की चल रही थी तैयारियां

गोद भराई की रस्म के 15 दिन बाद युवती ने लगाई फांसी, शादी की चल रही थी तैयारियां
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Aug 05, 2024 12:45

इटावा से एक दुखद खबर है। एक युवती ने गोद भराई की रस्म के बाद आत्महत्या कर ली। नवंबर में युवती की शादी होनी थी, जिसकी तैयारियों में परिवार व्यस्त था। अब युवती की आत्महत्या से परिवार में कोहराम मच गया है।

Aug 05, 2024 12:45

Etawah News : इटावा से एक दुखद खबर है। यहां शादी की खुशियों में डूबा एक परिवार उस वक्त अचानक शोक में डूब गया, जब उनकी बेटी का शव घर में ही फंदे से लटकता हुआ मिला। घटना सहसों थाना क्षेत्र के पसिया गांव में घटी, जहां 20 वर्षीय प्रिया फांसी के फंदे से झूलती मिली।

नंवबर में थी शादी
जानकारी के अनुसार, प्रिया के परिवार में शादी की तैयारियां जोरों पर थीं। मात्र पंद्रह दिन पहले ही उसकी गोद भराई की रस्म बड़े धूमधाम से संपन्न हुई थी। घर-आंगन में खुशियों का माहौल था और सभी 10 नवंबर को होने वाली शादी की तैयारियों में व्यस्त थे। प्रिया की शादी चकरनगर के नगला जोर निवासी इंद्रेश दोहरे से तय हुई थी। परिवार बेटी को विदा करने के सपने सजा रहा था, लेकिन किसी को नहीं पता था कि नियति कुछ और ही लिख रही है।

रविवार की सुबह, जब प्रिया की मां उसे जगाने के लिए कमरे में गईं, तो उन्होंने देखा कि उनकी बेटी का निर्जीव शरीर दुपट्टे के सहारे लटक रहा था। मां की चीखों ने पूरे घर को हिला दिया। पड़ोसियों की भीड़ जमा हो गई और देखते ही देखते पूरे गांव में सनसनी फैल गई।

पुलिस जांच में जुटी
सूचना मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। प्रिया के पिता, जो खेती करके परिवार का भरण-पोषण करते थे, ने पुलिस को बताया कि रात में प्रिया किसी से फोन पर बात कर रही थी। इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने तुरंत प्रिया का मोबाइल फोन अपने कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी।

प्राथमिक जांच में आत्महत्या का मामला  
पुलिस के अनुसार, प्राथमिक जांच में यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। हालांकि, इस कदम के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कहा है कि रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं 
गांव के लोगों का कहना है कि प्रिया एक खुशमिजाज लड़की थी। उसके चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहती थी और वह अपनी शादी को लेकर बहुत उत्साहित थी। ऐसे में उसका यह कदम सभी को हैरान कर गया है।

Also Read

बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

17 Sep 2024 12:08 AM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News : बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

बारावफात जुलूस निकलने के बाद ब्लॉक मार्ग के पास दो समुदाय के लोगों में हूटिंग को लेकर पथराव हो गया। इस दौरान... और पढ़ें