Auraiya News: बिजली के पोल से टकराकर युवक बाइक समेत बंबा में गिरा, मौत से परिवार में कोहराम

बिजली के पोल से टकराकर युवक बाइक समेत बंबा में गिरा, मौत से परिवार में कोहराम
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Sep 08, 2024 11:04

औरैया में एक युवक का बाइक समेत शव बंबा में पड़ा मिला है। शुक्रवार शाम मृतक ने अपने दोस्त और साढ़ू के साथ मिलकर शराब पी थी। फिलहाल पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है।

Sep 08, 2024 11:04

Auraiya News: यूपी के औरैया से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। शनिवार को बंबा में एक युवक का शव उतराते हुए मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। युवक की पहचान अजीतमल निवासी राहुल के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

अजीतमल कोतवाली क्षेत्र स्थित ऊंचा निवासी राहुल (26) शुक्रवार शाम घर में अकेला था। राहुल की पत्नी प्रियंका सास और तीन साल की बेटी के साथ जाहरा देवी गई थी। शाम के वक्त राहुल गांव निवासी अपने साथी झल्लर कठेरिया और अपने साढ़ू रिंकू कठेरिया निवासी सलैया के साथ उनके घर जाने के लिए निकले थे।

सिर पर गहरी चोट के निशान 
इस संबंध में झल्लर ने पुलिस को बताया कि तीनों ने ऊंचा चौराहे पर बैठकर शराब पी। इसके बाद राहुल अपने साढ़ू रिंकू के साथ सलैया चला गया। शनिवार को सलैया बंबा में राहुल का बाइक समेत शव पड़ा देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव और बाइक को बाहर निकलवाया। मृतक के सिर के पिछले हिस्से में गहरी चोट के निशान हैं।

पुलिस का मानना है कि पोल से टकराई बाइक 
साढ़ू रिंकू ने पुलिस को बताया कि राहुल रात में ही छोड़कर चला गया था। मौके पर पहुंचे एसपी अलोक मिश्रा ने ग्रामीणों से पूछताछ के बाद झल्लर और साढ़ू रिंकू से पूछताछ की। सीओ सदर का मानना है कि प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि तेज रफ्तार बाइक बिजली के पोल से टकरा गई, जिससे बाइक समेत युवक बंबा में जा गिरा। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी।

Also Read

बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे

17 Sep 2024 12:08 AM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News : बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे

बारावफात जुलूस निकलने के बाद ब्लॉक मार्ग के पास दो समुदाय के लोगों में हूटिंग को लेकर पथराव हो गया। इस दौरान... और पढ़ें