Farrukhabad Accident: सड़क के किनारे दौड़ लगा रहे तीन नाबालिगों को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत दो की हालात गंभीर

सड़क के किनारे दौड़ लगा रहे तीन नाबालिगों को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत दो की हालात गंभीर
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 06, 2024 15:11

फर्रुखाबाद में सड़क किनारे दौड़ लगा रहे तीन नाबालिग दोस्तों को कार ने टक्कर मार दी। जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो की हालात गंभीर बनी हुई है। दोनों का उपचार लोहिया अस्पताल में चल रहा है।

Oct 06, 2024 15:11

Short Highlights
  • फर्रुखाबाद में सड़क किनारे दौड़ लगाकर रहे तीन नाबालिग दोस्तों को कार ने सामने से मारी टक्कर।
  • एक नाबालिग की मौत दो की हालात गंभीर।
  • स्टेडियम में रनिंग करने के लिए फीस वसूली जाती है।
Farrukhabad News: यूपी के फर्रुखाबाद से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। सड़क के किनारे दौड़ लगा रहे तीन नाबालिग दोस्तों को सामने से आ रही कार ने टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ ही मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के याकूतगंज नगला पाजाब निवासी राजकुमार सब्जी बेचकर परिवार का पालन-पोषण करते हैं। राजकुमार का बेटा हर्ष सरकारी स्कूल में 7वीं का छात्र था। शनिवार सुबह अपने गांव के दोस्त राजन और रजत के साथ कमालगंज और फतेहगढ़ रोड पर दौड़ लगाने के लिए निकला था।

हर्ष की घटना स्थल पर ही मौत 
तीनों दोस्त दौड़ लगाते हुए कुटरा के सामने गेस्ट हॉउस के पास पहुंचे। इसी दौरान फतेहगढ़ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने तीनों को टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में हर्ष ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं राजन और रजत गंभीर रूप से घायल हो गए। सुबह का समय होने की वजह से कार चालक मौके से भाग निकला। वहीं हर्ष के परिजनों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

मां ने सड़क पर दौड़ने से मना किया था 
हर्ष की मां साविता देवी ने रोते हुए कहा कि बेटा काश तुम मेरी बात मान जाते और सड़क पर दौड़ने की जिद छोड़ देता, तो आज यह दिन नहीं देखना पड़ता। स्टेडियम में दौड़ने के लिए जो फीस लगती है, वो देने के लिए कहती थी। लेकिन बेटा तुमने मेरी बात नहीं मानी। हर्ष प्रतिदिन फिटनेस के लिए दौड़ लगाता था। हर्ष जब दौड़ लगाकर आता था तो मां उसे रात में भींगोकर रखा हुआ चना और दूध देती थी। 

Also Read

चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़कर नगदी समेत लाखो के जेवर किए चोरी,पुलिस मामले की जांच में जुटी

6 Oct 2024 03:37 PM

कानपुर नगर Kanpur News: चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़कर नगदी समेत लाखो के जेवर किए चोरी,पुलिस मामले की जांच में जुटी

कानपुर के घाटमपुर कस्बे में एक बार फिर से चोरों का आतंक देखने को मिला है।घाटमपुर कस्बे के आशा नगर वार्ड में बीती रात अज्ञात चोरों ने सूने घर को निशाना बनाते हुए मुख्य दरवाजे की कुंडी काटकर अंदर रख बक्सों का ताला तोड़कर नगदी समेत लाखों के जेवर समेट ले गए।जिसके बाद सूचना पर पॅहु... और पढ़ें